क्या आपको शीघ्र पतन की बीमारी है? ऐसे होगी दूर । बहुत आसान तरीका

आज के वर्तमान समय में बहुत से पुरुष ऐसे हैं जिन्हे संबंध के दौरान जल्दी वीर्य गिरने की समस्या होती हैं। इससे पुरुषों का शरीर अस्वस्थ हो जाता हैं और पुरुष अपने पार्टनर को पूरी खुशी नहीं दे पाते हैं। आज इसी विषय में जानने की कोशिश करेंगे एक ऐसे औषधि के बारे में जो जल्दी वीर्य गिरने को रोक देगा। साथ ही साथ इससे शरीर की स्टेमिना भी बनी रहेगी। तो आइये इसके बारे में जानते हैं।

धनिया :

आयुर्वेदिक विज्ञान के अनुसार धनिया पेल्विक एरिया में ब्लड के फ्लो को बढ़ा कर यौन उत्तेजना लाने का काम करता हैं। इससे जल्दी वीर्य गिरने की समस्या दूर हो जाती हैं। साथ ही साथ इससे पुरुष लंबे समय तक संबंध बनाने में सफल रहते हैं।

आयुर्वेदिक डॉक्टरों की मानें तो धनिया में जिंक, मेग्नेशियम, विटामिन ई और फोलिक एसिड की मात्रा अधिक होती हैं। जिससे पुरुषों की प्रजनन शक्ति बढ़ जाती हैं। साथ ही साथ उनके शरीर में टेस्टेस्टेरोन हार्मोन का निर्माण तेजी के साथ होता हैं। जिससे पुरुषों को स्पर्म काउंट और नपुंसकता की समस्या भी दूर हो जाती हैं। इससे बांझपन की समस्या भी खत्म होती हैं। शुक्राणुओं की कमी भी दूर हो जाती हैं। इसलिए पुरुष इसका सेवन कर सकते हैं।

सेवन करने की विधि।

आप धनिया को धूप में अच्छी तरह से सूखा लें। जब ये पूरी तरह सुख जाएं तो इसे पीसकर इसका पाउडर बना लें। इस पाउडर का सेवन आप संबंध बनाने से कुछ देर पहले एक चम्मच शहद के साथ करें। इससे जल्दी वीर्य गिराने की समस्या दूर हो जाएगी। साथ ही साथ आपकी स्टैमिना भी बनी रहेगी।

Comments

Popular posts from this blog

लड़की ने जब बनाये कुत्ते से सम्बन्ध जाना पड़ा हॉस्पिटल फस गया कुत्ते का लिंग

पतली लड़की से शादी करने के बहुत सारे फायदे । जानो आप भी

बबासीर यानि पाइल्स की रामबाण इलाज कोई साइड इफेक्ट नही होगा