ये लड़की ऐसे बनाती थी पालतू कुत्ते से सेक्स संबंध?

जानवर और इंसान का तो काफी पुराण रिश्ता है। दोनों अच्छे दोस्त होते है। लेकिन कुछ लोग जानवरों के बिना बोलने का नाजायज फायदा भी उठाते है। जानवरों के साथ सेक्स इन तो हम रोज अख़बारों में पढ़ते ही है।

ऐसी ही घटना एक लड़की के साथ ही उसने अपना आपा खो दिया और कुत्ते के साथ ही सेक्स करने लगी। इस लड़की ने सेक्स तो करी लेकिन उसकी सेल्फी भी ले डाली जिसका उसे भारी नुकसान भी भुगतना पड़ा। इस लड़की को जानवरों के साथ अप्राकृतिक सेक्स करते हुए गिरफ्तार किया गया।
# अमेरिका के फ्लोरिडा की यह महिला सेक्स में अत्यधिक रूप से उत्तेजित होने के चलते कुत्ते के साथ सेक्स कर बैठी और फिर सेक्स करते हुए सेल्फी भी ले डाली। स्थानीय पुलिस ने 18 साल की एक टीनेजर पर अपने डॉगी के साथ सेक्स करने और इस दौरान सेल्फी लेने का मामला दर्ज किया है।

# लड़की की इसी हरकत के कारण उस पर जानवरों के साथ अप्राकृतिक सेक्स और सेक्शुअल ऐक्टिविटी करने का मामला दर्ज किया गया है। उसके फोन में आपत्तिजनक फोटो मिले हैं। जानकारी के अनुसार आरोपी लड़की एशली मिलर ने कुत्ते के साथ पिछले 5 साल में लगभग 40 बार ओरल सेक्स करवाया है।

# कुत्ते को आइसक्रीम पसन्द थी इसलिए वह अपने बेडरूम का दरवाजा बन्द करके अपने प्राइवेट पार्ट पर आईसक्रीम गिरा देती थी। और कुत्ता उसे खाने लगता था। और जब कुत्ता लड़की के प्राइवेट पार्ट को अपने मुंह से छूता था तो लड़की को सुख की अनुभूति होती थी।

Comments

Popular posts from this blog

लड़की ने जब बनाये कुत्ते से सम्बन्ध जाना पड़ा हॉस्पिटल फस गया कुत्ते का लिंग

पतली लड़की से शादी करने के बहुत सारे फायदे । जानो आप भी

बबासीर यानि पाइल्स की रामबाण इलाज कोई साइड इफेक्ट नही होगा