ये लड़की अपनी पेशाब के 2 बून्द के लेती है 10000 रूपये जाने मामला?

लोग पैसा कमाने की क्‍या क्‍या तरकीबें नहीं ढूंढते है, इन तरकीबों को सफल बनाने के लिए वो अच्‍छा खासा रुपया भी निवेश करते है। कहते है ना पूंजी से ज्‍यादा हटकर तरक‍ीब यानी आइडिया आपको सक्‍सेस तक पहुंचा सकता है।
ऐसे ही एक आइडिया की वजह से एक कॉलेज गर्ल घर बैठे बैठे रोजाना 200 डालर यानी करीब 12 हजार रुपए कमाने लगी, हालांकि ये मामला थोड़ा पुराना है। लेकिन जब लोगों को मालूम चला कि ये लड़की कैसा बिजनस कर रही है तो लोगों की दिमाग की नसे ही फट गई। दरअसल यह लड़की अपना पॉजीटिव प्रेगनेंसी यूरिन बेचकर घर बैठे ही लाखों रुपए कमा रही थी। आइए जानते है पूरे मामले को आखिर क्‍यूं और कैसे ये अपना यूरिन बेचती थी? और क्‍यूं लोग इसका यूरिन खरीदते थे?
यह है पूरा मामला अमेरिका के फ्लोरिडा में रहने वाली एक प्रेग्नेट कॉलेज गर्ल ने दो साल पहले ए‍क ऑनलाइट एड सर्विस पर यूरिन बेचने का विज्ञापन दिया था। उसने लिखा था कि मैं 3 महीनें गर्भवती हूं और जो भी मेरी पॉजिटिव प्रेग्नेंसी टेस्ट और यूरिन को अपने किसी मतलब से यूज करना चाहता है। उसे में ये सभी उपलब्‍ध करवा सकती हूं। यूरिन की एक और दो बूंद और टेस्‍ट के लिए 25 डॉलर चार्ज करुंगी। विज्ञापन के वायरल होने के बाद यूरिन खरीदने वालों खासकर महिलाओं की भीड़ लग गई थी

ब्‍लेकमेल करने का आया काम लड़कियां इस यूरिन के सहारे पॉजीटिव प्रेग्नेंसी टेस्ट को दिखाकर ऐसे मर्दो को ब्‍लैकमेल करती थी जो शादी करने का वादा करके मुकर जाते हैं या तलाक देना चाहते हैं। ताकि वो उन पर इमोशनल प्रेशर बना सकें।

Comments

Popular posts from this blog

लड़की ने जब बनाये कुत्ते से सम्बन्ध जाना पड़ा हॉस्पिटल फस गया कुत्ते का लिंग

पतली लड़की से शादी करने के बहुत सारे फायदे । जानो आप भी

बबासीर यानि पाइल्स की रामबाण इलाज कोई साइड इफेक्ट नही होगा