लड़कियां चाहती है इस जगह पर भी सेक्स संबंध बनाना?

सीक्रेट सेक्स की प्रक्रिया पश्चिमी राष्ट्रों से इजात की हुई है। लेकिन अब धीरे-धीरे इसका चलन हमारे राष्ट्र में भी बढ़ता जा रहा है। गोपनीय सेक्स ऐसी स्थान होती हैं, जहां चोरी-छिपे आप अपनी पार्टनर के साथ सेक्स को अंजाम देते हैं। यह ऐसी जगहें होती हैं, जहां जाने या सेक्स करने के बारे में कोई सोच भी नहीं सकता। देखा जाए तो हमारे राष्ट्र में सेक्स का नाम लेते ही हव्वा बना दिया जाता है।
ऐसे में यदि किसी लड़की की बैडरूम के अतिरिक्त कहीं व सेक्स करने की ख़्वाहिश होतो वह बता ही नहीं सकती। आज इस समाचार के माध्यम से हम आपको बताते हैं कि लडकियां इशारों से किन जगहों के बारे में अपनी सेक्स करने की ख़्वाहिश हो ज़ाहिर करती हैं।
बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक व ना जाने कितने ही विज्ञापनों में कार सेक्स को दिखाया जाता है।हमारे यहां भी कई बार ऐसा देखा गया है कि खाली पार्किंग लॉट या फिर सुनसान सड़क के किनारे कारें हिलती हैं।
हर लड़की की ख़्वाहिश होती है कि वो अपने पार्टनर के साथ कार सेक्स का मज़ा ले। लेकिन एक शर्म व घबराहट के कारण वह कभी बोल नहीं पाती। इस तरह के सेक्स में रिस्क तो है लेकिन लॉन्ग ड्राइव के दौरान के मजे को भी आप इग्नोर नहीं कर सकते।

Comments

Popular posts from this blog

लड़की ने जब बनाये कुत्ते से सम्बन्ध जाना पड़ा हॉस्पिटल फस गया कुत्ते का लिंग

पतली लड़की से शादी करने के बहुत सारे फायदे । जानो आप भी

बबासीर यानि पाइल्स की रामबाण इलाज कोई साइड इफेक्ट नही होगा