कम उम्र में सेक्स करने से क्या होता है जाने ?

कम उम्र में शारीरिक संबंध बनाने से क्या होता है जानकर हैरान हो जाओगे !

हर एक चीज के फायदे और नुकसान दोनों होते है . ठीक ऐसे ही शारीरिक संबंध बनाना सेहत के लिए अच्छा भी होता है और बुरा भी होता है लेकिन अगर शारीरिक संबंध को कम उम्र में ही बना लिया जाये तो इसके काफी नुकसान होते है और छोटी उम्र में लोगो को इसके बारे में अधिक जानकारी भी नही होती है . इसलिए इससे उनके शरीर को क्या नुकसान होने जा रहा होता है . इसकी उन्हें भनक भी नही होती ।
चाहे लड़का हो या लड़की अगर कोई कम उम्र में शारीरिक संबंध बना लेता है तो इसका सबसे बुरा असर उसके शरीर के विकास पर पड़ता है और कम उम्र में ही शारीरिक संबंध बनाने से शरीर का विकास रुक जाता है और फिर कई सारी दवाइयों का सेवन करने के बाद भी शरीर का विकास नहीं हो पाता है, इसीलिए कभी भी कम उम्र में शारीरिक संबंध न बनाये।
कम उम्र में शारीरिक संबंध बनाने का सबसे बड़ा खतरा गर्भावस्था का होता है क्यूंकि अगर कोई लड़की कम उम्र में शारीरिक संबंध बनाने की वजह से गर्भावस्था का शिकार हो जाती है तो उसे काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।
कई सारे लोगो को कम उम्र में शारीरिक संबंध बनाने की पूरी जानकारी नहीं होती है और फिर भी वो शारीरिक संबंध बना लेते है जिसकी वजह से उन्हें प्राइवेट पार्ट में इन्फेक्शन हो जाता है और साथ ही शरीर में कई सारी बीमारियां होने लगती है, इसीलिए अगर आप बीमारियों से बचे रहना चाहते है तो शारीरिक संबंध ना बनाये।

Comments

Popular posts from this blog

लड़की ने जब बनाये कुत्ते से सम्बन्ध जाना पड़ा हॉस्पिटल फस गया कुत्ते का लिंग

पतली लड़की से शादी करने के बहुत सारे फायदे । जानो आप भी

बबासीर यानि पाइल्स की रामबाण इलाज कोई साइड इफेक्ट नही होगा