जब लड़कियां अकेले में देखती है गंदी फ़िल्म तब क्या होता है जाने आप भी

देश में तेजी से बढ़ते इंटरनेट का दुरूपयोग किया जाने वाला काम एक्स वीडियो देखने में किया जाता है आज हम लड़को के अलावा लड़किया भी एक्स वीडियो देखती है तो क्या नुकसान होता है ये बताएँगे।
दोस्तों जब से हमारे देश में 4G की उपलब्धता ज्यादा हुई तब से इसका उपयोग गलत कार्यो में किया जाने लगा है। आज बढ़ते इंटरनेट में आजकल लड़किया भी बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रही है आज लड़किया भी इंटरनेट में लड़को की तरह एक्स वीडियो देखने में ज्यादा भाग ले रही है तो आज हम आपको बताते है की जब लड़किया देखती है एक्स वीडियो तो क्या होता है।

याद्दाश्त कमजोर होना

दोस्तों जब लड़किया एक्स वीडियो ज्यादा देखती है तो इनका दिमाग में गलत हलचल पैदा होती है जिसकी वजह से दिमाग के नस सिकुड़ने लगती है जिससे याद्दाश्त कमजोर हो जाती है।

जैसा को तैसा करना

जब लड़किया एक्स वीडियो देखती है तो उनको भी उसी वीडियो की तरह करने का मन करता है यहा तक की वो काम वीना करे बिना नही रह सकती है। जिसके वजह से अपराध का जन्म होता है जो आगे बड़ा खतरनाक रूप ले लेता है।

दुसरो को साथ लाना

एक शोध में पता चला है कि लड़किया जब एक्स वीडियो देखती है तो अकेले से ज्यादा अपने साथी लड़की के साथ देखना पसंद करती है जिससे इसको बढ़ावा मिलता है।

Comments

Popular posts from this blog

लड़की ने जब बनाये कुत्ते से सम्बन्ध जाना पड़ा हॉस्पिटल फस गया कुत्ते का लिंग

पतली लड़की से शादी करने के बहुत सारे फायदे । जानो आप भी

बबासीर यानि पाइल्स की रामबाण इलाज कोई साइड इफेक्ट नही होगा