दिल्ली के इन इलाकों में लगती है शाम को पुरषों की मंडी।

हम आपको जो बातें बताने जा रहे हैं जिसको सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। आपने ज्यादातर रेड लाइट एरिया के बारे में सुना होगा, जहां औरतों के शरीर की बोली लगाई जाती है और यहां बोली लगाने वाले होते हैं मर्द। लेकिन अब सब कुछ उल्टा हो रहा है। दोस्तों भारत में एक ऐसी जगह जहां पुरुषों की बोली लगाई जाती है और बोली लगाने वाली होती है महिलाएं।
देश की राजधानी दिल्ली
देश की राजधानी दिल्ली में कुछ ऐसे पॉश इलाके हैं जहां मर्दों की मंडी सजती है लड़कों की बोली लगाई जाती है इन मंडियों को लोग जिगोलो मार्केट के नाम से भी जानते हैं और जो मर्द पैसे के बदले अपने शरीर बेचते हैं उन्हें जिगोलो यानी मेल एस्कॉर्ट या फिर कॉल बॉयज भी कहा जाता है।
इस समय शुरु होता है
10 बजे से लेकर सुबह 4 बजे तक यह कारोबार चलता है। सरोजनी नगर, पालिका मार्केट, लाजपत नगर,कमला नगर मार्केट आदि पॉश इलाके हैं जहां मर्दों की की मार्केट है।
काफी महंगी बोली लगाई जाती है
यहां पर मर्दों की कीमत 15 से लेकर ₹3000 तक है और अगर किसी को फुल नाइट के लिए चाहिए तो उसकी कीमत ₹15000 तक जाती है।
20% हिस्सा देना पड़ता है संस्था को
जितने भी यह मर्द होते हैं अपनी कमाई का 20% उस संस्था को देते हैं जिनसे वे जुड़े हुए हैं।
पहचान कैसे होती है
यह लोग दिल्ली के पॉश इलाकों में खड़े रहते हैं जैसे कि साउथ एक्सटेंशन,आई.एन.ए,अंसल प्लाजा, कनॉट प्लेस, जनकपुरी डिस्ट्रिक्ट। इनकी पहचान गले में पत्ता और हाथ में रुमाल के द्वारा होती है महिलाएं कार में बैठकर आती हैं सौदा तय करती है और कार में बैठाकर ले जाती हैं।
भारत में फैल रहा है तेजी से कारोबार
दिल्ली का इलाकों में यह काम तेजी से फैल रहा है और भारत के कुछ इलाकों में भी। लोगों ने इस काम को अपना प्रोफेशन भी बना लिया है लेकिन कुछ लोग मजबूरी में भी आते हैं।

Comments

Popular posts from this blog

लड़की ने जब बनाये कुत्ते से सम्बन्ध जाना पड़ा हॉस्पिटल फस गया कुत्ते का लिंग

पतली लड़की से शादी करने के बहुत सारे फायदे । जानो आप भी

बबासीर यानि पाइल्स की रामबाण इलाज कोई साइड इफेक्ट नही होगा