ये महिला तड़फती रहती है सदा संभोग के लिए जाने क्यों

कभी आपने ऐसा सुना है कोई भी महिला हो या पुरुष जो दर्द की वजह के कारण से हर रोज सेक्स करता हो?
उनकि सेक्स करने की क्षमता देख कर साथी को भी झटका लगा हो। हम एक महिला के बारे में ऐसा आपको बताने जा रहा हु जो इसलिए यह महिला एक बड़ी बीमारी से परेशान है। इस बीमारी के कारण पैर और पेट के अंदरुनी निचे के हिस्से में बहोत तेज दर्द होता है, जिसके कारण वह कम करने या दूर करने के लिए यह महिला अपने साथी के साथ हर दिन सेक्स करती है। यह लगातार सेक्स के वजह से जब भी साथी मना करता है तो यह महिला को सेक्स के लिए अपने पति के सामने गिड़गिड़ाना और रोना तक पड़ता है। डॉक्टरों के अनुसार, यह महिला जननांग उत्तेजना विकार नामक बीमारी के कारण परेशान है।
इस बीमारी को लेकर अभी तक कोई बड़ा रिसर्च नहीं आई है फिलहाल विदेश के साइंटिस्ट इस काम को जरूर कर रहे हैं।
अमेरिका की रहने वाली 23 वर्षीय अमांडा अपनी इस बीमारी के कारण जॉब नहीं कर पा रही हैं। वही उनके मंगेतर जोजो बोलते हैं कि वे अमांडा को बहोत प्यार किया करते हैं। यह बीमारी मालूम होने के बाद वे अमांडा की मदद करना चाहते हैं इसलिए वे हर रोज दिन उसके साथ सेक्स के लिए हरदम तैयार रहते हैं।
अमांडा की मां विक्टोरिया बोलती हैं कि शुरुआत में उनकके परिवार को इस बीमारी के बारे में कुछ जानकारी नहीं थी। कुछ दीन बाद जब इस बीमारी के बारे में जैसे ही पता चला तो उनको काफी आश्चर्य हुआ। अमांडा के ट्रीटमेंट कर रहीं मिशिगन यूनिवर्सिटी की न्यूरोलॉजिस्ट डॉ़ गुंटा यह बताती है वह अभी तक इस बीमारी के वजह से करीब 30 तरह तरह की दवाएं मरीज़ को दी जा रही हैं। आशा करते है कि जल्द से जल्द इस बीमारी के बारे में पता चले और अमांडा फिर से स्वस्थ हो सके।

Comments

Popular posts from this blog

लड़की ने जब बनाये कुत्ते से सम्बन्ध जाना पड़ा हॉस्पिटल फस गया कुत्ते का लिंग

पतली लड़की से शादी करने के बहुत सारे फायदे । जानो आप भी

बबासीर यानि पाइल्स की रामबाण इलाज कोई साइड इफेक्ट नही होगा