व्हाट्सएप के कुछ शानदार ट्रिक्स जो आप नही जानते

  • सोशल मीडिया वेबसाइट की तरह, वॉट्स हमारे दैनिक दिनचर्या का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया है। सोशल मैसेजिंग Apps WhatsApp अपने उपयोगकर्ताओं की सुविधा को ध्यान में रखते हुए कुछ अपडेट और नई सुविधाओं को समय-समय पर प्रस्तुत करता है। वर्ष 2017 के दौरान कई नई सुविधाएं शुरू की गईं। हाल ही में, व्हाट्सएप ने एक नया और शानदार फीचर पेश किया लेकिन इन सभी के बीच क्या आप जानते हैं कि मोबाइल और लैपटॉप के शॉर्टकट्स की तरह, व्हाट्सएप में कुछ शानदार फिचर्स भी हैं, जो कुछ भी इसके बारे में जानते हैं। हम आपको इन खबरों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।
1...व्हाट्सएप से डायरेक्ट GIF बनाकर शेयर करना है आसान
  • अब उपयोगकर्ता प्रत्यक्ष GIF को Whatsapp से शेर कर सकते हैं और उन्हें साझा कर सकते हैं। आप अपने फोन में वीडियो से GIF बना सकते हैं।
  • सबसे पहले आप जिन संपर्कों से GIF भेजना चाहते हैं, उन सभी पर जाएं। अब अटैच आइकन पर क्लिक करें, फिर चुनें गैलरी में जाएं और फिर वीडियो पर जाएं। अब जीआईएफ़ के लिए बनाई जाने वाली वीडियो का क्लिक करें इसके बाद, एक GIF बनाने का विकल्प शीर्ष दाईं ओर दिखाई देगा। हालांकि, एक GIF बनाने से पहले, ध्यान रखें कि आपका वीडियो 6 सेकंड से अधिक नहीं होना चाहिए।
  • व्हाट्सएप चैटिंग का फार्मेट बदल सकते हैं।
  • आप व्हाट्सएप पर किए गए चैट के स्वरूप को बदल सकते हैं। यह करना आसान है यदि आप बोल्ड शब्द चाहते हैं तो शब्द के पहले और बाद में * का उपयोग करें।
  • दूसरी तरफ, यदि आप एलेनिक शब्द चाहते हैं, तो आपको शब्द के पहले और बाद में '_' का उपयोग करना होगा।

Comments

Popular posts from this blog

लड़की ने जब बनाये कुत्ते से सम्बन्ध जाना पड़ा हॉस्पिटल फस गया कुत्ते का लिंग

पतली लड़की से शादी करने के बहुत सारे फायदे । जानो आप भी

बबासीर यानि पाइल्स की रामबाण इलाज कोई साइड इफेक्ट नही होगा