लड़कियाँ क्या क्या देखती है मोबाइल में जाने आप भी

हर लड़के और घरवालों को ये टेंशन रहती है की हमारी लाडली मोबाइल पर क्या करती हैं। तो चलिए जानते हैं लड़कियां मोबाइल पर क्या क्या करती हैं। बॉयफ्रेंड से बात करना। आजकल की लड़कियां मोबाइल पर सबसे ज्यादा वक्त आपने बॉयफ्रेंड के साथ लगी रहती हैं। ये भी चौकनेवाला है कि लड़कियों के पास एक से ज्यादा स्मार्टफोन होते है मगर ये किसीको भी पता नही होता। लडकिया बॉयफ्रेंड के साथ व्हाट्सएप्प और टेक्स्ट मैसेज से बात करना ज्यादा सेफ समझती है।
यूट्यूब पर ब्यूटी टिप्स के वीडियो देखना। लड़कियों का सबसे ज्यादा शौक सजने संवरने का होता है और वो लड़को का ध्यान आपने ओर आकर्षित करने के लिए हर प्रकार के आईडिया ढूंढती हैं। जिसमे छोटे कपड़े पहनना भी शामिल है। लड़किया सबसे ज्यादा यूट्यूब पर ब्यूटी टिप्स और प्रोडक्ट के वीडियो देखती हैं। रेसिपीज के वीडियो देखना। लड़कियां घरवालों और बाकी लोगों को सरप्राइज करने के लिये अच्छा खाना बनाने का आईडिया गूगल और यूट्यूब से लेती है ।
हॉट वीडियो देखने का शौक भी रखती है। लडकिया गूगल या यूट्यूब पर आपने पसंदीदा हीरो की हॉट बॉडी देखना पसंद करती हैं। यही वजह है कि लड़कियां अच्छे डोले शोले लड़को की ओर ज्यादा आकर्षित होती है। इसके साथ ही लड़कियों को हॉट वीडियो देखने का भी शौक होता है लेकिन वो इसके बारे में कभी किसी को नही बताती, चाहे वो बेस्ट फ्रेंड क्यों न हो। 

Comments

Popular posts from this blog

लड़की ने जब बनाये कुत्ते से सम्बन्ध जाना पड़ा हॉस्पिटल फस गया कुत्ते का लिंग

पतली लड़की से शादी करने के बहुत सारे फायदे । जानो आप भी

बबासीर यानि पाइल्स की रामबाण इलाज कोई साइड इफेक्ट नही होगा