क्या आपकी शादी नही हो रही है और करना चाहते है तो ये है उपाय।

आप सभी उपाय करके थक चुके है और चाहते हैं कि इस साल आपकी शादी पक्की हो जाए तो आपको बताते हैं इसके अचूक टोटके
कभी-कभी खूबसूरती, एज्यूकेशन और अच्छी जॉब के बाद भी कई लोग शादी में परेशानी का सामना करते हैं. यहां तक कि उनकी कुंडली में भी इस तरह का कोई दोष नहीं होता, बावजूद इसके शादी में अड़चन आ जाती है.

इतने लड़के या लड़कियां देखकर भी बात नहीं बनती. बात बनती भी है तो किसी छोटी-मोटी बात पर सगाई टूट जाती है.
आप सभी उपाय करके थक चुके हैं और चाहते हैं कि इस साल आपकी शादी पक्की हो जाए तो आपको बताते हैं इसके अचूक टोटके.
विवाह योग्य युवक-युवती जिस पलंग पर सोते हों, उसके नीचे लोहे की वस्तुएं या कबाड़ नहीं रखना चाहिए. इससे विवाह में बाधाएं आती हैं.
हर गुरुवार और पूर्णिमा पर वट वृक्ष की108 परिक्रमा करें. गुरूवार को वट वृक्ष, पीपल, केले के वृक्ष पर जल अर्पित करें.
जिन लोगों को शीघ्र विवाह की कामना हों, उन्हें हर गुरुवार गाय को दो आटे के पेड़े पर थोड़ी सी हल्दी लगाकर खिलाना चाहिए. साथ ही, थोड़ा सा गुड़ और चने की दाल गाय को खिलाएं.
अगर लड़की की शादी में कोई रूकावट आ रही है तो 5 नारियल ले लें और शिवलिंग के आगे रख कर ऊँ श्रीं वर प्रदाय श्री नामः, मंत्र का पांच माला जाप करें. जाप के बाद पांचों नारियल शिवलिंग पर चढ़ा दें.
रोज शिव-पार्वती की एक साथ पूजा करने से भी विवाह से संबंधित इच्छाएं पूरी हो सकती हैं. शिवलिंग पर कच्चा दूध, बिल्व पत्र, अक्षत, कुमकुम आदि चढ़ाकर पूजा करनी चाहिए.
हर गुरुवार पानी में एक चुटकी हल्दी डालकर स्नान करना चाहिए. भोजन में केसर का सेवन करने से विवाह शीघ्र होने की संभावनाएं बनती है.
एक बात का ध्यान रखें विवाह में देरी का मतलब ये नहीं है कि आपका भाग्य ठीक नहीं है, चीजों को समय दें और सकारातम्क रहें. जैसा सोचेंगे वैसा ही होता जाएगा.

Comments

Popular posts from this blog

लड़की ने जब बनाये कुत्ते से सम्बन्ध जाना पड़ा हॉस्पिटल फस गया कुत्ते का लिंग

पतली लड़की से शादी करने के बहुत सारे फायदे । जानो आप भी

ये लड़की ऐसे बनाती थी पालतू कुत्ते से सेक्स संबंध?