क्यो होता है दूर जाने के बाद में प्यार का अहसास।

अक्सर यह तो हम सभी जानते है कि प्यार इस दुनिया का सबसे खूबसूरत अहसास और रिश्ता माना जाता है। जिससे आप प्यार करते है उसके लिए सबकुछ करने को तैयार रहते है इतना ही नहीं उसके लिए आप अपनी जान की बाजी लगाने को भी तैयार रहते है। लेकिन क्या कभी आपने यह सोचा है की आपका प्यार कभी दूर हो जाए तो क्या होगा?
आपका प्यार जब आपसे दूर होता है तो शुरू में तो आपको अहसास नहीं होता लेकिन जब धीरे-धीरे कुछ दिन बीत जाते है। जब उसका अहसास होने लगता है। ज्यो- ज्यो दिन बीतते जाते है सांसे अटकने सी लगती है और उस समय अपने पार्टनर की बहुत याद आती है।
प्यार से बिछड़ने के बाद नहीं लगता मन :
जब आपका पार्टनर आपको छोड़कर चला जाता है तो धीरे -धीरे आपको उसकी कमी महसूस होने लगती है और आपको उस वक्त अपने प्यार का अहसास होता है। पार्टनर के दूर चले जाने से अपने आपको अकेला सा महसूस करते है और उसके बारे में सोचते रहते है। ऐसे में अपने पार्टनर की बहुत याद आती है।
अपने आपको अकेला महसूस करना :
...अगर आप अपने पार्टनर से रोज प्यार भरी बाते करते हो और एक दिन वो आपको छोड़कर चली जाए तो आपको अकेलापन सा महूसस होता है। जिसके करना आप किसी और बात करना भी पसंद नहीं करते और उसकी कमी को महसूस करते है और उस समय पता चलता है उसका आपकी ज़िंदगी में कितना महत्व है l
प्यार के रिश्ते होते है बहुत मीठे
अक्सर ब्रेकअप के बाद ही कपल्‍स को एक-दूसरे की याद आती है और इसी वजह से कई बार तो ब्रेकअप होने के बाद भी पैचअप हो जाता है। अधिकतर आपके साथ भी ऐसा कई बार हुआ होगा और ऐसा हो भी क्‍यों ना प्‍यार के रिश्‍ते होते ही बड़े कॉम्‍प्‍लिकेटेड हैं, जो ना आसानी से छोड़े जाते हैं और ना ही आसानी से निभाए जाते हैं। प्यार के रिश्ते बहुत मीठे होते है।

Comments

Popular posts from this blog

लड़की ने जब बनाये कुत्ते से सम्बन्ध जाना पड़ा हॉस्पिटल फस गया कुत्ते का लिंग

पतली लड़की से शादी करने के बहुत सारे फायदे । जानो आप भी

ये लड़की ऐसे बनाती थी पालतू कुत्ते से सेक्स संबंध?