पत्नी इन कारणों से देती है पति को धोखा

हमारे देश में शादी को एक पवित्र रिश्ता माना जाता है। इस रिश्ते में पति पत्नी एक दूसरे के साथ 7 जन्मों तक साथ रहने का वादा करते है। लेकिन आजकल यह रिश्ता अपने वादे पर खरा नहीं उत्तर रहा है। पिछले काफी समय से तलाक जैसे मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। इस रिलेशनशिप में पार्टनर्स दो पहियों की तरह होते हैं। दोनों में से अगर एक भी जरा सा लड़खड़ाए तो बैलेंस बिगड़ जाता है।
साथ ही जिस घर में पति घरेलू हिंसा को अंजाम देता है, वहां पत्नी की जिंदगी में कोई भी आसानी से एंट्री ले सकता है। लेकिन आपको बता की इसके पीछे कुछ न कुछ कारण होते हैं। आज हम आपको औरत द्वारा अपने पति को धोखा देने के कुछ कारण बता रहे हैं।
टाइम ना दे पाना-
भागदौड़ भरी इस जिंदगी में कई लोग ऐसे होते है जो अपनी पत्नी को टाइम नहीं दे पाते हैं। अधिकतर रिश्तों में टकरार की यही वजह सामने आई है। पति के पास टाइम नहीं होने पर उस घर में कोई और ही आता जाता रहता है। क्योंकि अकेलापन किसी को भी अच्छा नहीं लगता है। 
अपनापन नहीं मिलना-
जब महिलाओं को अपने पति से वह अहमियत और अपनापन नहीं मिलता, जिसकी वे उम्मीद करती हैं तो उनके मन में किसी दूसरे का ख्याल आता है। यह ख्याल ही उन्हें धोखा देने के लिए प्रेरित करता है।
शारीरिक संतुष्टि का ना मिलना-
शादी के बाद महिला को शारीरिक संतुष्टि नहीं मिलने पर कई बार महिला का किसी और के साथ अफेयर होने की संभावना काफी हद तक बढ़ जाती है। क्योंकि शारीरिक संतुष्टि दोनों पार्टनर्स के लिए अहम होती है। 
शक करना 
अगर आप अपनी पत्नी पर शक करते हैं तो हम आपको बता दें कि ऐसा करके आप अपनी पत्नी को धोखा देने के लिए उकसाते हैं। ऐसा बिल्कुल भी न करें।
शेयरिंग
हर औरत चाहती है कि उसके लाइफ में कोई हो जिससे वो अपनी सारी बातें शेयर कर सके। अगर आपके रिश्ते में बातचीत का अभाव है या आप अपनी बाते शेयर नहीं करते तो समय रहते संभल जाइए। 

Comments

Popular posts from this blog

लड़की ने जब बनाये कुत्ते से सम्बन्ध जाना पड़ा हॉस्पिटल फस गया कुत्ते का लिंग

पतली लड़की से शादी करने के बहुत सारे फायदे । जानो आप भी

बबासीर यानि पाइल्स की रामबाण इलाज कोई साइड इफेक्ट नही होगा