ऐसे जानें लड़की का चाल चलन। धोखा नही खाएंगे

आजकल लड़के किसी लड़की की खूबसूरती देखकर उसके पीछे हाथ धो के पड़ जाते है। लड़के लड़की का व्यव्हार और नेचर बिना जाने उससे दोस्ती करते है और फिर प्यार करने लग जाते है लेकिन कुछ समय बाद जब उन्हें उस लड़की की असलियत मालुम पता चलती हैं |
तब पछताते हैं की उन्होंने यह कैसी लड़की से प्यार कर लिया क्युकी इंसान को पहचानना भी एक काला है इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे है कुछ ऐसी बाते जिससे आप पता लगा सकते है की यह लड़की अच्छी है या फिर चालू।
अगर किसी लड़की की छोटी ऊँगली का बीच वाला भाग पहले और आखिरी भाग से बड़ा या लंबा होता है तो ऐसी लडकियाँ बहुत ही केयरिंग होती है। ऐसी लड़किया दूसरे के बारे में ज्यादा सोचा करती हैं वो खुद से ज्यादा सामने वाले की केयर करती हैं और हमेशा उसके बुरे समय में साथ निभाती हैं पर बता दे की ऐसी लड़किया बहुत ही मुश्किल से मिला करती हैं जिन्हे कभी धोका नहीं देना चाहिए।
अगर छोटी ऊँगली का सबसे नीचे वाला भाग सबसे छोटा है तो ऐसी लड़किया सामने वाले के काफी लॉयल होती हैं और ऐसी लड़किया आप की हर एक बात को बहुत ही आसानी से सच मान लेति हैं। वह कभी आप का बुरा नहीं सोचा करती और हमेशा आप के लिए कड़ी रहती हैं फिर चाहे आप गलत हो या सही और इस प्रकार की लडकियों पर आप आसानी से भरोसा कर सकते है।

Comments

Popular posts from this blog

लड़की ने जब बनाये कुत्ते से सम्बन्ध जाना पड़ा हॉस्पिटल फस गया कुत्ते का लिंग

पतली लड़की से शादी करने के बहुत सारे फायदे । जानो आप भी

बबासीर यानि पाइल्स की रामबाण इलाज कोई साइड इफेक्ट नही होगा