मोजे में प्याज रख कर सोये बहुत लाभ होगा

सब्जियां हम सब खाते हैं और सब्जियों में वो सबकुछ होता हैं जिसकी हमारे शरिर को आवश्यकता होती हैं. सब्जियों में हर तरह का प्रोटिन होता हैं और सब्जियां खाने से कई बिमारियां भी दूर होती हैं. मगर कुछ लोग सभी तरह की सब्जियां नहीं खाते जिससे उनको कम प्रोटिन मिलता हैं जो कई बिमारियों को पैदा करता है.
हमेशा सभी तरह की सब्जियां खानी चाहिए जिससे आपको हर तरह का प्रोटिन मिलेगा. सब्जियों का कई तरह से इस्तेमाल करके आप कई तरह की बिमारियों को खत्म भी कर सकते हैं. आयुर्वेदिक में सब्जियों को लेकर कई बातें बताई गयी हैं जिसके इस्तेमाल से आप कई सारी बिमारियों को दूर कर सकते हैं.
कुछ लोग प्याज नहीं खाते तो कुछ लोग प्याज खाना काफी पसंद करते हैं. हम आपको बता दे की प्याज में कई सारें औषधीय गुण होते हैं जो आपकी कई बिमारियों को खत्म करता हैं. प्याज के एक तुकड़े को हर रोज रात को सोते समय अपने पैर के मोजे में डालकर सोना चाहिए जिससे क्या क्या फायदे होंगे ये आज हम आपको बताएंगे
प्याज के एक तुकड़े को लिजिए और उसे मोजे में डालकर उसे अपने पैरों में पहने और फिर सोए और इसे पूरी रात तक रहने दे और फिर सुबह उठकर उसे निकाले ऐसा आपको हर रोज करना होगा. ये तो हमने आपको ईलाज बताया और अब हम आपको इसके फायदे बताएंगे.
ऐसा करने से आपका रक्त काफी शुद्ध होगा और आपकी शारिरिक तेजी में काफी बढ़ोतरी आएगी. इससे पेट की बिमारियों को आप हरा सकते हैं और उस वजह से दूसरी बिमारियों से आपको मुक्तता मिलेगी.
मोजे में प्याज रखकर उसे पहनने से आपको अगर बुखार हैं तो सुबह आपका बुखार निकल जाएगा और आप ताजा तवान होंगे. तो अब आप ये ईलाज जरूर करें.

Comments

Popular posts from this blog

लड़की ने जब बनाये कुत्ते से सम्बन्ध जाना पड़ा हॉस्पिटल फस गया कुत्ते का लिंग

पतली लड़की से शादी करने के बहुत सारे फायदे । जानो आप भी

बबासीर यानि पाइल्स की रामबाण इलाज कोई साइड इफेक्ट नही होगा