सासु मां को खुस रखे ऐसे

जब आप किसी से शादी के बंधन में बंधते हैं तो आपको बहुत से रिलेशनशिप सौगात में मिलते हैं। इन रिश्तों में ही एक रिश्ता होता है सास-बहू का रिश्ता। आमतौर पर इस रिश्ते में खटपट की ही बातें सुनाई देने को मिलती हैं, लेकिन अगर आप चाहें तो बेहद आसानी से अपनी सासू मां को बेहद आसानी से इंप्रेस कर सकती हैं। तो चलिए जानते हैं सासू मां को पटाने के कुछ तरीकों के बारे में-
शादी के बाद अगर आपको सास को खुश करना है तो उनकी हर बात मानें। हर सास चाहती है उसकी बहू उसकी बातें मानें। आप भले ही कुछ कामों को करने में कंफर्टेबल न हो लेकिन उनका दिल रखने के लिए उन्हें मना न करंे।

इसके अतिरिक्त आप उनके बर्थडे या शादी की सालगिराह पर उन्हें एक प्यारा सा तोहफा दें। इससे आपकी सास आपसे यकीनन इंप्रेस हो जाएगी।

सास हो या पति अगर आप दोनों से प्यार से बात करती हैं तो ऐसे में दोनों आप से खुश रहेंगे। वैसे भी हर इंसान को प्यार करने वाले ही पसंद आते हैं। अगर आप उनकी किसी बात से असहमत है तो अपनी असहमति भी बेहद नम्र शब्दों में व्यक्त करें।

अगर आप अपनी सास के साथ किचन में काम करती हैं तो यह अच्छी बात है लेकिन अगर आप ऐसा नहीं करती तो आपको बाद में प्रॉब्लम हो सकती है। लिहाजा अपनी सास के कामों में उनका हाथ बटाएं।

Comments

Popular posts from this blog

लड़की ने जब बनाये कुत्ते से सम्बन्ध जाना पड़ा हॉस्पिटल फस गया कुत्ते का लिंग

पतली लड़की से शादी करने के बहुत सारे फायदे । जानो आप भी

बबासीर यानि पाइल्स की रामबाण इलाज कोई साइड इफेक्ट नही होगा