ऐसे खुस रखे अपने पार्टनर को

उन्हें थोड़े रोमांटिक अंदाज में यह कॉम्पलिमेंट दे सकती है। आपके सिर्फ स्मार्ट या हैंडसम बोल देने से ही वो खुश हो जाएंगे।अपने पार्टनर के मुँह से इस कॉम्पलिमेंट को सुनकर हर लड़का खुश हो जाता है। इससे वो आपके लिए कुछ स्पेशल करने के बारे में सोचने लगते हैं।
हर पार्टनर इस बात को सुनने की इच्छा जरूर रखता है। ऐसे में आप उन्हें प्यार और थोड़े स्पेशल तरीके या गले लगाकर भी ये बोल सकती है। हर रिश्ते में थोड़े बहुत लड़ाई-झगड़े तो होते ही रहते है
लेकिन जरूरी नहीं कि हर बार आपका पार्टनर ही आपको मनाएं। आप भी उसको खुश करने और रोमांस का तड़का लगाने के लिए उन्हें कुछ कॉम्पलिमेंट्स दे सकती हैं।
आज हम आपको ऐसे ही कुछ कॉम्पलिमेंट्स बताएंगे, जिनसे आप अपनी बोरिंग लव लाइफ में रोमांस का तड़का लगा सकती हैं, तो अगर आप भी अपने पार्टनर के चेहरे पर खुशी देखना चाहती हैं तो तो ये कॉम्पलिमेंट्स आपके बहुत काम के हैं
अगर आप अपने पार्टनर या पति के साथ घंटों तक बात करती है और आपको उनकी बातें अच्छी लगती है तो उन्हें बताएं कि वो कितने इंटरेस्टिंग है। इससे वो खुश हो जाएंगे।
अगर आपका पार्टनर आपको सुबह ब्रेकफास्ट बना कर दे तो उनकी थोड़ी – सी तारीफ तो बनती है। उनकी तारीफ के लिए आप उन्हें सिर्फ यह कॉम्पलिमेंट्स भी दे सकती है।

Comments

Popular posts from this blog

लड़की ने जब बनाये कुत्ते से सम्बन्ध जाना पड़ा हॉस्पिटल फस गया कुत्ते का लिंग

पतली लड़की से शादी करने के बहुत सारे फायदे । जानो आप भी

बबासीर यानि पाइल्स की रामबाण इलाज कोई साइड इफेक्ट नही होगा