लड़कियों के होंठ क्यो करते है आकर्षित लड़कों को?

आपने होठों के ऊपर ना जानें क्या-क्या तारीफें और गानें सुने होंगे। गुलाबी रसीले होंठ की सुंदरता हर किसी को अपनी ओर आकर्षित करती है। ये जितने ज्यादा सुंदर और आकर्षक होंगे उतना ही चेहरा सुंदर लगेगा। अक्सर आप लोगों ने देखा भी होगा कि जब एक लड़का किसी लड़की के संपर्क में आता है तो उसकी नजर सबसे ज्यादा लड़की के होठों पर ही होती है। आज हम अपने अर्टिकल में होठों पर आधारित कुछ छिपी बातों को बता रहे हैं, तो जानें होठों पर क्यों होते हैं लड़के आकर्षित…
किस ऑफ लव
जब किसी लड़के को कोई सुंदर लड़की भा जाती है तो वो उसे अपनी लाइफ पार्टनर बनाना चाहते हैं। वो उसके होंठों को देख इतने प्रभावित हो जाते हैं कि उसे पास में लाकर जल्द ही चूमना चाहते हैं। हर पल, हर लम्हा वो लड़की के प्यार में पागल हो उठते हैं।
लिपिस्टक का रंग
ये तो सभी लोग जानते हैं कि लड़की के होंठ लड़कों के लिये कितने अहम होते हैं। जिस लड़की के होंठ जितने ज्यादा सुंदर होते हैं उतने ही मनमोहक हो कर वे सभी को अपनी ओर आकर्षित करते हैं। इसी सुंदरता को खास बनाने के लिये हर लड़कियां सुंदर कलर की लिपिस्‍टिक लगाती हैं। अभी हाल ही में आप सभी ने कान्‍स में ऐश्‍वर्या की पर्पल लिपिस्‍टिक के बारे में तो सुना ही होगा। इसी को देखकर आप अनुमान लगा सकते हैं कि लड़कियों के होंठ कितने अहम होते हैं जिस पर सभी का ध्यान जाता है।
अच्‍छी लगती है लिप रीडिंग
अक्सर लड़के सुंदर लड़कियों के फेस को देखकर फेस रीडिंग करना पसंद करते हैं, पर कुछ लड़के खूबसूरत लड़कियों के सुंदर रसीले होठों से उनकी बातों को सुनने की जगह लिप रिडिंग करना बेहद पसंद करते हैं। वो लड़कियों के द्वारा बोले गये शब्दों को सुनकर पता लगाते हैं कि उनके मन में क्या है। भले ही सामने वाला उस लड़की की कही हुई बात को ना सुन सके, पर लड़के लिप रीडिंग कर सब जान जाते हैं।

Comments

Popular posts from this blog

लड़की ने जब बनाये कुत्ते से सम्बन्ध जाना पड़ा हॉस्पिटल फस गया कुत्ते का लिंग

पतली लड़की से शादी करने के बहुत सारे फायदे । जानो आप भी

बबासीर यानि पाइल्स की रामबाण इलाज कोई साइड इफेक्ट नही होगा