इस बॉडी पार्ट्स से पहचाने अपनी होने बाली पत्नी का व्यक्तित्व

जो बातें व्यक्ति की आंखों से, व्यहार से और बात-चीत से नहीं जानी जा सकतीं, वह उसकी नाभि देखकर जान सकते हैं। आमतौर पर इसे खूबसूरती से जोड़कर देखा जाता है। यह शरीर का अहम एनर्जी प्वॉइंट (चक्र) है। यह हमारे व्यक्तित्व और सेहत के बारे में बहुत कुछ बयां करता है।
गहरी नाभि
व्यक्तित्व: जिन लोगों की नाभि गहरी होती है वे काफी बोल्ड और महत्वकांक्षी होते हैं। उन्हें हालात अपने काबू करना पसंद होता है इसलिए जब वह चीजों को कंट्रोल नहीं पाते तो परेशान हो जाते हैं। 
अंडाकार नाभि
व्यक्तित्व: जिस शख्स की नाभि गहरी, चौड़ी और अंडाकार होती है उनमें बेहतर लीडरशिप क्वॉलिटी होती है। वह अपने काम को लेकर इतने गंभीर होते हैं कि कई बार लोग उन्हें डॉमिनेटिंग भी मानने लगते हैं। उन्हें किसी का अटेंशन नहीं चाहिये। दूसरों की मदद करने में उन्हें खुशी मिलती है।  
लंबी नाभि
व्यक्तित्व: इन्हें लोगों से दोस्ती और जान-पहचान बढ़ाना अच्छा लगता है। दूसरों को अपनी बात से जल्दी इंप्रेस या इंफ्लूएंस करने में कामयाब हो जाते हैं। ये पत्रकारिता, मार्केटिंग या परफॉर्मिंग आर्ट्स जैसे प्रोफेशन में सफल होते हैं।
गोल नाभि
व्यक्तित्व: जिनकी नाभि गोल होती है उनका स्वास्थ्य अच्छा रहता है और यह बुद्घिमान भी होते हैं। ऐसे लोगों की शादीशुदा जिंदगी भी खुशहाल रहती है। इन्हें रैट रेस में रहना पसंद नहीं। जैसे ही इन्हें महसूस होगा कि ये पीछे छूट रहे हैं तो ये ठहर जाते हैं और अपने तरीके से ही काम पूरा करना पसंद करते हैं।

Comments

Popular posts from this blog

लड़की ने जब बनाये कुत्ते से सम्बन्ध जाना पड़ा हॉस्पिटल फस गया कुत्ते का लिंग

पतली लड़की से शादी करने के बहुत सारे फायदे । जानो आप भी

बबासीर यानि पाइल्स की रामबाण इलाज कोई साइड इफेक्ट नही होगा