पुलिस के कांस्टेबल ने की खुदकुशी

भारत आज 69वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। संसार के सबसे बड़े लोकतंत्र का ये महापर्व राष्ट्र देश भर में हर्षो उल्लास से मनाया गया । इन सब के बीच राष्ट्र में होने वाले विभिन्न समारोहों के लिए सुरक्षा के पुख्ता इन्तज़ाम किये गए। किसी भी तरह की किसी अप्रिय घटना को रोकने के लिए सुरक्षाकर्मियों की पूरी फौज लगी हुई है। इन सब के बीच एक दुखद एक्सीडेंट हुआ। राष्ट्र में जहां एक ओर लोग गणतंत्र दिवस मना रहे हैं।
वहीं लुधियाना के जगरांव में एक कॉन्स्टेबल ने खुद को गोली मार ली, जिसकी वजह से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जगरांव के सरकारी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में आयोजित गणतंत्र दिवस के प्रोग्राम के दौरान एक 44 वर्षीय पुलिस कॉन्स्टेबल ने खुद को अपनी एके-47 राइफल से गोली मार ली पुलिस के मुताबिक कॉन्स्टेबल मंजीत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। वह जगरांव सिटी पुलिस स्टेशन में तैनात ऑफिसर के गनमैन के रूप में कार्यरत थे।
पुलिस का कहना है कि कॉन्स्टेबल अपनी घरेलू समस्याओं की वजह से बहुत ज्यादा परेशान था। उन्होंने बोला कि इस मामले की जांच की जा रही है। हलाकि इस घटना के सही सही करने का अभी तक पता नहीं चला है मगर मंजीत कुछ दिनों से लगातार परेशान चल रहे थे।

Comments

Popular posts from this blog

लड़की ने जब बनाये कुत्ते से सम्बन्ध जाना पड़ा हॉस्पिटल फस गया कुत्ते का लिंग

पतली लड़की से शादी करने के बहुत सारे फायदे । जानो आप भी

बबासीर यानि पाइल्स की रामबाण इलाज कोई साइड इफेक्ट नही होगा