संभोग में ले दुगना मज़ा ऐसे लाजबाब हो जाएगा सेक्स

अपने पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए लोग काफी-कुछ करते हैं, क्योंकि सेक्स से पहले फॉरप्ले का अपना ही मजा होता है। इससे पार्टनर सेक्स करने करने के लिए एक्साइटेड भी हो जाता है। वहीं अगर आप ये काम नई ट्रिक्स से करेंगे तो सेक्स में आने वाला मजा डबल हो जाएगा।
आज हम आपको सेक्स को बेहतरीन करने के लिए कुछ खास तरीकों को बताने जा रहे हैं। अगर आपने कभी सेक्स किया होगा तो आपको पता होगा कि पहली बार सेक्स करने से पहले एक कपल कितना समय लेता है और कितना समय लेना उचित होता है। सेक्स को लेकर ज्यादा देरी करने से आप शर्मीले माने जाएंगे और सेक्स के लिए जल्दबाजी दिखाएंगे तो ऐसा माना जाएगा कि आपने हवस ज्यादा ही है। हाल ही में इस विषय को लेकर रिसर्च की गई कि सेक्स को लेकर एक कपल पहली बार कितना इंतजार करता है।
इस रिसर्च में अमेरिका और यूरोप के 1 हजार कपल्स ने हिस्सा लिया था। इस रिसर्च में भाग लेने वाले 50 फीसदी लोगों ने बताया कि उन्होंने पार्टनर के साथ पहली बार सेक्सुअल रिलेशनशिप बनाने से पहले 1 हफ्ते से लेकर एक माह तक का समय लिया और उसके बाद रिलेशन को आगे बढ़ाया। इस रिसर्च में 21 फीसदी कपल्स ने बताया कि उन्होंने पार्टनर के साथ पहली बार सेक्स करने से पहले 2 से 6 माह का समय लिया।
अनुभवी लोगों मानते हैं कि सेक्स को लेकर अधिक इंतजार करने से कपल्स पर दिमागी रूप से भी काफी असर होता है। एक पार्टनर सेक्स के लिए थोड़ा समय लेना चाहता है, लेकिन दूसरा पार्टनर सेक्स करने के लिए उतारू हो रहा है। सेक्स कब करना चाहिए इसके लिए कोई भी समय निर्धारित नहीं किया गया है। जब एक कपल पूरी तरह से खुश होकर सेक्स के लिए तैयार हो जाता है तो उसे सेक्स कर लेना चाहिए। चाहे 1 दिन बाद सेक्स किया जाए या फिर 1 साल बाद सेक्स किया जाए।

Comments

Popular posts from this blog

लड़की ने जब बनाये कुत्ते से सम्बन्ध जाना पड़ा हॉस्पिटल फस गया कुत्ते का लिंग

पतली लड़की से शादी करने के बहुत सारे फायदे । जानो आप भी

बबासीर यानि पाइल्स की रामबाण इलाज कोई साइड इफेक्ट नही होगा