दो मिनट में दांत सफ़ेद करे । पीले दांतो से छुटकारा पाये

जब बात दांतों को साफ़ करने की आती है तो चुनने के लिए कई सारे उत्पाद होते हैं। हालांकि, ज्यादातर दांत साफ़ करने वाले उत्पाद में नुकसान पहुंचाने वाले chemical मौजूद होते है जिस वज़ह से लोग इस्तेमाल करने से कतराते हैं, मगर आज हम आपको दांत साफ़ करने के प्राकृतिक उपाय बताएंगे जिससे आप महज 3 मिनट के अंदर दांतों के पीलापन, धब्बों को हटा सकेंगे।
बेकिंग सोडा के साथ ब्रश
बेकिंग सोडा में प्राकृतिक सफेदी लाने के गुण होता है और ये इसी वजह से टूथपेस्ट में भी मौजूद होता है। और तो और, बेकिंग सोडा आपके मुंह में एक एसिडिक(क्षारीय) वातावरण बनाता है, जो बैक्टीरिया को बढ़ने से रोकता है। एक अध्ययन में भी पाया गया की बेकिंग सोडा युक्त टूथपेस्ट दांतो के पीलापन हटाने में ज्यादा प्रभावी दिखें और आप बेकिंग सोडा जो की आपके घर में शायद पहले से ही मौजूद होगा और ये केक बनाने में भी इस्तेमाल होता है और अगर आपके घर में मौजूद नहीं है तो आप कोई भी लोकल दूकान से बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं।
इसे उपयोग करने के लिए, 2 चम्मच पानी के साथ 1 चम्मच बेकिंग सोडा को मिलाएं और कॉलगेट के साथ अपने दांतों को ब्रश करें। आप इसे 1 सप्ताह में 3 बार इस्तेमाल करें और फिर चमत्कार देखें और ये महज 3 मिनट में आपकी दांतों को सफ़ेद कर देगा।

Comments

Popular posts from this blog

लड़की ने जब बनाये कुत्ते से सम्बन्ध जाना पड़ा हॉस्पिटल फस गया कुत्ते का लिंग

पतली लड़की से शादी करने के बहुत सारे फायदे । जानो आप भी

बबासीर यानि पाइल्स की रामबाण इलाज कोई साइड इफेक्ट नही होगा