गज़ब शराब बनाने में होता है कंडोम का इस्तेमाल ।

शायद ही आपने कभी शराब बनते देखा हो तो शायद कुछ लोग का जवाब हो हां देशी शराब बनते हमने देखा है। लेकिन जिसकी बोतल में काॅन्डोम लगाकर शराब।
आपने कभी शराब बनते देखा हो तो शायद कुछ लोग का जवाब हो हां देशी शराब बनते हमने देखा है। लेकिन जिसकी बोतल में काॅन्डोम लगाकर शराब बनाई जाती है। क्या आपने कभी ऐसी शराब के बारें में सुना है।  
अगर नहीं तो आपकी जानकारी के बारे बता दे की। यह परिवार हर दिन 20 लीटर शराब बनाता है। क्यूबा में एक ऐसे परिवार के बारे में जो बोतल पर काॅन्डोम लगाकर अंगूर, अदरक और गुड़हल को। मिलाकर शराब बनाते हैं। 
अल कनैल’ वाइन हाउस के संचालक ओरेटेस एस्टेवेज बताते हैं। कि 45 दिन को समय लगता है उन्हें शराब की एक बोतल तैयार करने में। शराब बनाते समय काॅन्डोम को शराब की बाेतल पर लगाया जाता है।  
जब तक शराब की बाेतल के ऊपर काॅन्डोम फूला रहता है। क्यूबा में इस परिवार की बहुत चर्चा है।सेना से रिटायर होने के बाद 2000 में एस्टेवेज ने यह काम शुरु किया था। इस समय उनका पूरा परिवार उनके इस बिजनेस मे लगा हुआ है।  
उन्होंने साथ ही यह भी बताया कि एक दशक से उनका परिवार इस धंधे को कर रहा है। और रोज 20 लीटर शराब बनाई जाती है। इसका मतलब है कि शराब बन रही है। वाइन के तैयार हो जाने पर काॅन्डोम नीचे गिर जाता है। 

Comments

Popular posts from this blog

लड़की ने जब बनाये कुत्ते से सम्बन्ध जाना पड़ा हॉस्पिटल फस गया कुत्ते का लिंग

पतली लड़की से शादी करने के बहुत सारे फायदे । जानो आप भी

बबासीर यानि पाइल्स की रामबाण इलाज कोई साइड इफेक्ट नही होगा