कैसी होती है वो महिलाये जिनके ये 5 अंग होते है बड़े साइज के

ऐसा देखा गया है कि कुछ महिलाओं के अंग सामान्य रूप से थोड़े बड़े होते हैं। पुराणों में भी यह बताया गया है कि अगर महिलाओं के शरीर के ये पांच अंग बड़े हो तो वह महिला बड़ी ही भाग्यशाली होती है। आज के इस खबर में हम आपको इनके शरीर के अंगों के अनुसार इनके व्यक्तित्व के बारे में कुछ बातें बताने वाले हैं।
इनमें से पहला अंग हैं आंखें। जिन महिलाओं की आंखें बड़ी होती हैं उनके बारे में ऐसा कहा जाता है कि वह अपने पति से बहुत प्रेम करती हैं और कठिन परिस्थिति में भी अपने पति का साथ नहीं छोड़ती।
इनमें से दूसरा अंग है बाल। जिन महिलाओं के बाल लंबे होते हैं उनके विषय में यह कहा गया है कि वे बड़ी ही भाग्यशाली होती हैं। ऐसी लड़कियां जहां भी जाती है वहां धन की कमी नहीं होती। आपने देखा होगा कि लक्ष्मी जी की तस्वीर में उनके बाल लंबे होते हैं। इसी वजह से लंबे बालों वाली लड़कियों को धन के मामले में बड़ा ही शुभ माना जाता है।
इनमें से तीसरा अंग है उंगलियां। लंबी उंगली वाली महिलाओं के बारे में ऐसा कहा जाता है ये बड़ी ही बुद्धिमान होती हैं। इन्हें लिखने का बड़ा शौक होता है। इनकी सबसे बड़ी खासियत यह होती है कि ये फिजूलखर्ची बिल्कुल भी नहीं करती हैं।
चौथे नंबर पर है लंबी नाक। जिन महिलाओं की नाक लंबी होती है वह बड़े ही शांत स्वभाव की होती है और अपने जीवन में आने वाली बाधाओं का सामना भी बड़े ही शांत रूप से करती है। इनका दिमाग भी अन्य लोगों के मुकाबले काफी तेज चलता है। इन्हें पैसे खर्च करना अच्छा लगता है पर यह पैसों की बर्बादी बिल्कुल भी नहीं करती है।
पांचवे नंबर पर है चौड़ा माथा। जिन महिलाओं का माथा चौड़ा होता है वे बड़े ही ऐश्वर्य वाली होती हैं। ऐसी महिलाओं में एक अधिनायक वाले गुण होते हैं। ये काफी जिद्दी होती हैं और दूसरों से अपनी बात मनवा कर ही दम लेती हैं।

Comments

Popular posts from this blog

लड़की ने जब बनाये कुत्ते से सम्बन्ध जाना पड़ा हॉस्पिटल फस गया कुत्ते का लिंग

पतली लड़की से शादी करने के बहुत सारे फायदे । जानो आप भी

बबासीर यानि पाइल्स की रामबाण इलाज कोई साइड इफेक्ट नही होगा