शर्दियों में स्टायलिश दिखें ऐसे कुछ खास

सर्दियों का मौसम शुरू होते है लोग घरों में गर्म कपड़ें, रजाइयां, बिस्तर और फुटवियर आदि निकाल लेते है। जिससे वे खुद को ठंड से बचा सके। घर में रहने के लिए तो रजाइयां और बाकी गर्म कपड़ें काम आ जाते है लेकिन जब बात कहीं बाहर जाने की आती है तो सभी के मन में एक ही सवाल घूमता रहता है की क्या पहने? जो देखने में भी अजीब ना लगे और उसे पहनकर सर्दी भी न लगे। ऐसे में काफी लंबा समय आप इसी डिस्कशन में निकाल देते है। लड़के तो फिर भी एक चीज डिसाइड करके उसे फाइनल कर देते है लेकिन लड़कियां, उन्हें कपडे चुनने में काफी समय लग जाता है। आज के समय में वैसे भी हर चीज में स्टाइल देखा जाता है फिर चाहे वो आपके कपडे हो या आपके रहने सहने का ढंग। ऐसे में स्टाइल को ध्यान रखना बेहद जरुरी होता है।सर्दियों के मौसम में स्टाइलिश दिखना थोड़ा मुश्किल हो सकता है लेकिन अगर आप भी फैशन की शौक है और हर मौसम में खुद को स्टाइलिश और बेस्ट दिखाना चाहती है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स देने जा रहे है जिनकी मदद से आप सर्दियों के ठंड भरे मौसम में भी खुद को स्टाइलिश और परफेक्ट दिखा सकती है। 
सर्दियों के मौसम में स्वेटर की जगह अगर आप कार्डिगन का चयन करती है तो ये आपके लुक को बेहतर बना सकते है। इसके साथ आप क्रॉप टॉप में हाई बेस्ट जिंस चुन सकती है। यह आपको आरामदायक अहसास कराने में मदद करेगा और साथ ही आपके लुक को स्टाइलिश भी बनाएगा। फुटवियर के लिए आप एंकल लेंथ बूट्स ट्राई कर सकती ह
सर्दियों में स्टाइलिश दिखने के लिए आप लॉन्ग हूड्स का चयन कर सकती है। वैसे भी आजकल यह काफी ट्रेंड में है। इसके साथ आप चाहे तो नी हाई बूट्स या सिंपल एंकल लेंथ बूट्स पहन सकती है। यह संगम न केवल आपको आराम देगा बल्कि फैशन की लाइन में भी आपको सबसे आगे करने में मदद करेगा।
सर्दियों का मौसम शुरू होने के कुछ दिनों तक तेज सर्द हवाएं चलती है जिनसे बचने के लिए आप अक्सर टोपी का इस्तेमाल करती होगी। जो ठीक नहीं है, क्योंकि शुरुवाती सर्दियों में इतनी ठंड नहीं होती की आप गर्म टोपियां पहनें। ऐसे में आप फेडोरा कैप्स का इस्तेमाल कर सकती है। ये आपको ठंड से तो बचाएंगी ही साथ-साथ एक डिफरेंट लुक देने में भी मदद करेंगी।
हल्की सर्दियों में खुद को ठंडी हवाओं से बचाने के लिए आप इसका इस्तेमाल कर सकती है। ये न केवल आपको स्टाइलिश दिखाने में मदद करती है बल्कि आपके लुक को भी परफेक्ट बनाती है। इसके लिए आप चेक शर्ट का यूज कर सकती है। बस एक बात ध्यान रहे इसे आप हमेशा वाइट टी शर्ट के साथ ही पहनें। इससे इसका लुक और भी ज्यादा बेस्ट आएगा। इन्हे आप जीन्स या लेग्गिंग्स के साथ ले जा कर सकती है। ये वाकई काफी आरामदायक है।
ठंड के मौसम में अपने पैरों को बचाने का सबसे बड़ा जरिया आपकी फुटवियर होती है। जो आपके स्टाइल को भी दर्शाती है। इन दिनों के लिए ब्राइट कलर की स्ट्रैप्स सैंडल्स वाकई काफी अच्छी दिखती है। इनके साथ जुराबें जरूर पहनें। अधिक ठंड पड़ने पर बूट्स या शूज का इस्तेमाल किया जा सकता है।
लेकिन सर्दियों में स्कर्ट कौन पहनता है? हो न हो आपके मन में भी ये सवाल उथल पुथल मचा रहा होगा। शायद आप नहीं जानती लेकिन स्किनी लेग्गिंग के साथ लॉन्ग मैक्सी स्कर्ट वाकई काफी बेस्ट लुक देती है। य न केवल आपको भीड़ से अलग दिखाने का काम करती है बल्कि आपको एक परफेक्ट लुक भी प्रदान करती है। वैसे आप चाहे तो इसपर स्वेटर भी वियर कर सकती है ये देखने में काफी स्टाइलिश लगेगा।
मौसम बदलने के साथ-साथ अपने वॉर्डरोब में भी कुछ चैंजेस लाएं। इसके लिए हलके-फुल्के गर्म स्वेटर्स का प्रयोग करना शुरू कर दें। इनके साथ ही warm leggings का इस्तेमाल करें। कोजी स्वेटर्स के साथ लेग्गिंग वकाई काफी सुन्दर लगती है। इनके लिए आप ब्राइट की जगह लाइट और हलके शेड्स का इस्तेमाल कर सकती है। ये देखने में और पहनने में काफी कंफर्टबल लगता है और आपको एक स्टाइलिश लुक भी प्रदान करता है।
आजकल ये स्टाइल काफी ट्रेंड में है। टॉप हो या स्वेटर सभी में ये स्टाइल खूब बढ़ चढ़कर इस्तेमाल किया जाने लगा है। अगर आपको लगता है की आपके लुक में कोई कमी रह गयी है तो आप पोंचू ट्राई करें। ये आजकल मार्केट में काफी आसानी से मिल जाते है। अलग अलग कलर्स और और दाम में आप पोंचू चुन सकती है। लाइट कलर के टॉप पर डार्क पोंचू काफी स्टाइलिश लगता है। आपकी सुंदरता को 4 चाँद लग जायेंगे ।

Comments

Popular posts from this blog

लड़की ने जब बनाये कुत्ते से सम्बन्ध जाना पड़ा हॉस्पिटल फस गया कुत्ते का लिंग

पतली लड़की से शादी करने के बहुत सारे फायदे । जानो आप भी

बबासीर यानि पाइल्स की रामबाण इलाज कोई साइड इफेक्ट नही होगा