अजीब रिबाज कही सास के सामने पत्नी से सुहागरात तो कही दोस्तों के सामने ।

शादी के बात कई ऐसी रस्में होती हैं जिन्हें हर कोई बड़ी धूम धाम से बनाते हैं और हर कोई जानता ही है लेकिन शादी के बाद पति-पत्नी की सुहागरात की बात करने में भी लोग मुंह छिपाते फिरते हैं लेकिन एक ऐसा देश है जहां शादी के बाद हर लड़की को अपनी मां के सामने संबंध बनाने पड़ते हैं। 
ये सुनकर आपको शायद झटका लग गया हो या फिर विश्वास ही नहीं हो रहा होगा लेकिन जब आपको इस रस्म के बारे में पूरी सच्चाई पता चलेगी तो आपके होश उड़ जायेंगे।
भारत में जहां शादी के दिन के रिवाज तो पता ही है वहीं फ्रांस में चारिवारी समुदाय के लोग शादी की पहली रात घरों के बर्तन बजाकर उत्पात मचाते हैं। बताया जाता है कि ऐसा करने से दम्पति के बीच प्यार बढ़ता है।  शादी के पहली रात नव दम्पति को ग्रीस से नहलाकर उनका मुंह काला किया जाता है।
वहीं रोमानिया में एक ऐसी रस्म होती है जिसमे दूल्हे के दोस्त और रिश्तेदार नकली बंदूर के इसारे पर दुल्हन को किडनैप करते हैं जिसे ब्राइड नैपिंग के रूप में जाना जाता है और सबसे खतरनाक रिवाज तो कोलंबियो का है जहां शादी के पहली रात लड़की को अपनी मां के सामने संबंध बनाना पड़ता हैं।
बताया जाता है कि कोलंबियों में काली नाम से एक जगह जहां हर नवयुवा जाता है अपनी शादी की पहली सुहागरात बनाने और जैसे ही उनको एक कमरे में भेजा जाता है वहां पहले से ही लड़की की मां बैठी मिलती है और मां के सामने ही बेटी को संबंध बनाना पड़ता है क्योंकि ये वहां की रस्म होती है।

Comments

Popular posts from this blog

लड़की ने जब बनाये कुत्ते से सम्बन्ध जाना पड़ा हॉस्पिटल फस गया कुत्ते का लिंग

पतली लड़की से शादी करने के बहुत सारे फायदे । जानो आप भी

बबासीर यानि पाइल्स की रामबाण इलाज कोई साइड इफेक्ट नही होगा