इस देश की महिलाये नही पहन सकती पैंटी मिलती है सजा ऐसा करने पर

अजीब परंपरा है इस देश में महिलाएं बाहर नहीं घूम सकती, किसी देश में कुछ महिलाएं अपना मुहं नहीं दिखा सकती, तो कुछ में उन्हें पूरे शरीर को ढके रखना पड़ता है।
इस दुनिया में कुछ ऐसे देश भी हैं जहां महिलाएं चाहते हुए भी अंडरवियर नहीं पहन सकती हैं। यह कानून एक श्राप के रूप में वहां आज भी लागू हैं। जिन देशों मे ये कानून लागू है उनमे कजाकिस्तान, रूस और बेलारूस जैसे देश शामिल हैं। इन देशों में लड़कियों को अंडरवियर या पैंटी पहनने पर पाबंदी हैं। महिलाएं किसी भी कारण से अंडरवियर नहीं पहन सकती हैं।
ऐसे में यहाँ की स्त्रियाँ बिना अन्तःवस्त्र के ही रहती है। द्वितीय विश्व युद्ध के बाद सोवियत रूस के 16 टुकड़े हुए थे जिनसे कजाकिस्तान, बेलारूस और रूस जैसे देश अस्तित्व में आये थे। ऐसा नहीं हैं कि वहां की महिलाओं ने इस कानून पर आंदोलन या विरोध नही किया लेकिन सरकार की कानों पर जूं ही नहीं रेंगी और उन्होंने महिलाओं की मांग को ठुकरा दिया
इन देशों में ये अनोखा कानून साल 2011 में बनाया गया था। जिसके अनुसार महिलाओं पर लेस वाले अंडरवियर पहनने पर रोक लगा दी गई थी और आप यह जानकर और भी आश्चर्यचकित रह जायेगें कि यह कानून आज के आधुनिक समाज में भी जीवित हैं। इन 3 देशों में लेस वाले अंडरवियरों के उत्पादन, बिक्री और आयात पर पूरी तरह से रोक है अगर कोई भी इन्हें खरीदता या बेचता हुआ दिख जाता है तो उसके लिए सजा का भी प्रावधान है।

Comments

Popular posts from this blog

लड़की ने जब बनाये कुत्ते से सम्बन्ध जाना पड़ा हॉस्पिटल फस गया कुत्ते का लिंग

पतली लड़की से शादी करने के बहुत सारे फायदे । जानो आप भी

बबासीर यानि पाइल्स की रामबाण इलाज कोई साइड इफेक्ट नही होगा