ये करे कुछ काम लडकिया भागेंगी आपके पीछे

हर लड़का चाहता है कि लड़कियाँ उसकी तरफ आकर्षित हो तथा लड़कियों के बीच में उसे नोटिस किया जाए। पर उसे पता नहीं होता है कि यह कैसे किया जाए। जहां कुछ लड़के इस काम में एकदम माहिर होते हैं वहीं कुछ एकदम पीछे। तो आइए जानते हैं ऐसे काम है जिन्हें अगर आप करते हैं तो लड़कियां आपसे आकर्षित हुए बिना नहीं रह सकेंगी-
1. लुक पर ध्यान दें-
अपनई पर्सनालिटी और लुक्स पर ध्यान देकर आप लड़कियों की नजर में आकर्षक बन सकते हैं इसके लिए आप को संतुलित खानपान एवं अपने शरीर की साफ सफाई का ध्यान रखना होगा।
2. ज्यादा अच्छा ना बने-
हमने से कई लोग किसी लड़की को पाने के लिए बहुत अच्छे बन जाते हैं एकदम भोले भाले और सीधे-सादे व्यक्ति की तरह व्यवहार करने लगते हैं, जबकि वो दिन गए जब लड़कियों को ऐसे भोलू स्वभाव वाल लड़के पसंद आते थे। अब लड़कियों को कैसे लड़के पसंद आते हैं जो चालाक, तेज- तर्रार एवं स्मार्ट वर्क करने वाले हो।
3.उसे पर्याप्त स्पेस दें-
लड़कियां बंधन नहीं चाहती है, वह आपसे प्यार चाहती हैं परंतु इसका यह मतलब नहीं कि आप 24 घंटे उनकी निगरानी करें वह आपसे प्यार करती है इसका यह मतलब नहीं कि आपने उसे खरीद लिया है उसकी अपनी जिंदगी  उसे जीने दे ताकि आपका प्यार से बंधन ना लगे और वो इस रिश्ते में सांस ले सके.
4.उपहार दें-
जी हां लड़कियों को आकर्षित करने में उपहार का बहुत बड़ा योगदान होता है यह जरुरी नहीं है कि उपहार बहुत महंगा ही हो पर वह स्पेशल होना चाहिए या उससे लड़की की कोई फीलिंग जुड़ी हो।
5. उसका सम्मान करें-
सबसे आखरी तथा सबसे मुख्य बात यह है कि कोई लड़की आपको तभी पसंद करेंगी जब वह आपकी नज़रों में खुद के लिए सम्मान देखेगी भले ही वह कैसी हो परंतु लड़कियां इतना जरूर चाहती है कि वह जिससे प्यार करें वह उनका सम्मान करें । हां अगर वह गलत हो तो उन्हें प्यार से समझाये उनकी सोच को स्वीकार करें फिर अपनी सोच को उनके सामने रखे।

Comments

Popular posts from this blog

लड़की ने जब बनाये कुत्ते से सम्बन्ध जाना पड़ा हॉस्पिटल फस गया कुत्ते का लिंग

पतली लड़की से शादी करने के बहुत सारे फायदे । जानो आप भी

बबासीर यानि पाइल्स की रामबाण इलाज कोई साइड इफेक्ट नही होगा