लड़की ने जब बनाया घोड़े से सम्बन्ध क्या हुआ फिर

अक्सर कुछ ऐसी घटनाएं घटती रहती है। जिन पर यकीन कर पाना काफी कठिन होता है ऐसा ही एक मामला मैनचेस्टर का है जहां एक लड़की ने घोड़े के बच्चे को जन्म दिया है।
पहली बात तो लड़की काफी हैरान हो गई थी फिर उसे अपनी गलती की याद आ गई मैनचेस्टर में रहने वाली 24 साल की लड़की ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि उसके साथ ऐसा भी कुछ होगा इस लड़की को पिछले 3 महीने से तेज दर्द की शिकायत थी। शुरुआत में लड़की ने इस दर्द को मामूली समझकर डॉक्टर से दवाई ली जब दर्द मैं आराम नहीं मिला तो उसने जांच करवाना बेहतर समझा।
रिपोर्ट के सामने आते ही वह हैरान रह गई कि उसे पता चला कि वह प्रेग्नेंट हो गई है। लड़की इस बात से भी हैरान की कि उसने कभी किसी से संबंध नहीं बनाएं फिर वह प्रेग्नेंट कैसे हो गई सोनोग्राफी करवाने पर पता चला कि उसके गर्भ में किसी इंसान का नहीं बल्कि घोड़े का बच्चा पल रहा है। तब जाकर किसी लड़की को अपनी गलती का एहसास हुआ लड़की ने बताया कि वह घर पर अक्सर एडल्ट फिल्में देखा करती थी। एक दिन वह मूवी देखते-देखते अपने घर के पीछे बंधे घोड़े के पास गई और उसके साथ गंदी हरकतें करने लगी उस समय लड़की का अंदाज नहीं था कि एक गलती उसे इतनी भारी पड़ सकती है।

Comments

Popular posts from this blog

लड़की ने जब बनाये कुत्ते से सम्बन्ध जाना पड़ा हॉस्पिटल फस गया कुत्ते का लिंग

पतली लड़की से शादी करने के बहुत सारे फायदे । जानो आप भी

बबासीर यानि पाइल्स की रामबाण इलाज कोई साइड इफेक्ट नही होगा