जब 10बी क्लास की लड़की की अचानक हो गई डिलिबारी

भारत में आये दिन कोई ना कोई मामला सुनने को मिलता है। नवजात को जन्म दे कर उन्हें कूड़े में फेक दिया जाता है। आखिर कब तक ऐसे ही नवजात शिशुओं को जन्म देने के बाद इस तरह लावारिस बना कर फेंका जाएगा।

इसी तरह का एक अजीबो गरीब मामला कांकेर में हुआ है। गाँव में कूड़े के ढेर में नवजात शिशु के पाए जाने से पुरे गांव में सनसनी मचा दी। नवजात शिशु एक लड़का है। गाँव वालों उस नवजात के बारे में उस समय पता चला जब बच्चे के रोने की आवाज़ को लोगो ने सुना।
गांव वालो ने मिलकर उस नवजात बच्चे के माता पिता को ढूँढने का मन बनाया। बच्चे के पास ही गांव वालो को कुछ खून के निशान दिखाई दिए। खून के निशान का सभी व्यक्ति पीछा करते हुए एक घर तक पहुँचे। गांव वालो के उस समय होश उड़ गए जब उन्होंने देखा उस घर में 15 साल की एक नाबालिग लड़की की डिलीवरी हुई थी।

लड़की की डिलीवरी होने के बाद बच्चे को बाहर फेंक दिया था। जब गांव वालो ने बच्चे के लिए सवाल जवाब उस परिवार से पूछे तो उन्होंने बच्चे को पहचानने से साफ इंकार कर दिया। गांव वालो और परिवार के बिच काफी देर बहस चलने के बाद नाबालिग लड़की ने सच बता ही दिया। नाबालिक लड़की ने बताया कि यह बच्चा उसी का है।

Comments

Popular posts from this blog

लड़की ने जब बनाये कुत्ते से सम्बन्ध जाना पड़ा हॉस्पिटल फस गया कुत्ते का लिंग

पतली लड़की से शादी करने के बहुत सारे फायदे । जानो आप भी

बबासीर यानि पाइल्स की रामबाण इलाज कोई साइड इफेक्ट नही होगा