जब ये लक्षण दिखाई दे तो समझो कि लड़की किसी के प्यार में फस चुकी है ।

प्यार इंसान को बदल देता है, ये बात तो आपने सुनी होगी लेकिन ये बदलाव हर किसी के लिए अलग-अलग होता है. अगर बात लड़कियों की करें तो रिलेशनशिप में आने के बाद उनकी बहुत सी हरकतें और आदतें बदल जाती हैं. रिश्ता जुड़ने के बाद कोई बहुत ज्यादा इमोशनल हो जाता है तो कोई मैच्योर. कोई अचानक से ब्यूटी कॉन्शियस हो जाता है तो कोई बेफिक्र.
आज मैं आपको इन आदतों से रुबरु करवाने वाली हूं। यह चार आदतें इस प्रकार हैं।
1. नींद कम आना
ये तो आपने भी सुन रखा होगा कि प्यार हो जाने पर नींद उड़ जाती है. किसी से प्यार हो जाने के बाद ज्यादातर लड़कियां देर रात तक जगना शुरू कर देती हैं.
2. अचानक से बदल जाती है गानों की पसंद
प्यार में पड़ने के बाद हर रोमांटिक स्टोरी, लव-सॉन्ग अपना लगने लग जाता है. ये उन लड़कियों के साथ भी होता है जिन्हें कुछ समय पहले तक लव-स्टोरीज झूठी लगा करती थीं.
3. मोबाइल हो जाता है टॉप सीक्रेट
कुछ समय पहले तक जिस लड़की को अपने मोबाइल की सुध भी नहीं रहती है वो अचानक से मोबाइल को लेकर क्रेजी हो जाती है. मोबाइल, हथेलियों से हमेशा के लिए चिपक जाता है और अगर गलती से भी कोई दूसरा उसे उठा ले तो बवाल मच जाता है. 
4. खुद को दरकिनार कर देना
कई बार वो अपनी सोच और अपनी राय को दरकिनार करके अपने ब्वॉयफ्रेंड की ही राय को अपना बना लेती हैं. वो अपने काम के तरीके को भी उसके हिसाब से बदलना शुरू कर देती हैं।

Comments

Popular posts from this blog

लड़की ने जब बनाये कुत्ते से सम्बन्ध जाना पड़ा हॉस्पिटल फस गया कुत्ते का लिंग

पतली लड़की से शादी करने के बहुत सारे फायदे । जानो आप भी

बबासीर यानि पाइल्स की रामबाण इलाज कोई साइड इफेक्ट नही होगा