महिलाओं की योनि कितने प्रकार की होती है ?

महिलाओं की योनि कितने प्रकार की होती है
हम यहाँ पर आपको इस आर्टिकल में यह बताएँगे कि महिलाओं की योनि (types of yoni – vagina) कितने प्रकार की होती हैं. आपको यह जानकार आश्चर्य होगा कि योनि कई शेप, साइज़ और रंग की होती हैं. यह कई तरह से भिन्न होती है और पुरूषों की पसंद भी इनके लिए अलग – अलग होती है. लेकिन हम आपको केवल 5 प्रकार की योनि (yoni ke prakar) के बारे में बताएगें जिनको पुरुषों द्वारा अधिक पसंद किया जाता है.

1. योनि में हड्डी आगे हो

यदि कोई महिला दुबली – पतली है तो इस बात की अधिक सम्भावना होती है कि उसकी योनि (Vagina) के आगे का भाग हड्डी युक्त हो. ऐसी योनि काफी संकरी होती है. इस तरह की योनि होने से पुरुषों को टाइट फील होता है और इसलिए उन्हें अधिक आनंद की प्राप्ति होती है. इसी कारण से पुरुष इस प्रकार की वेजाइना को अधिक पसंद करते है. अधिक आनंद मिलने की वजह से उन्हें इस बात का भी कोई मलाल नहीं होता है यदि उनका टूल छोटा है.

2. योनि के लिप्स मोटे हों

वेजाइना के लिप्स फैटी होने की वजह से यह काफी मुलायम होती है. काफी पुरुष इस तरह की योनि को पसन्द भी करते हैं. इसे Kiss करने में पुरुषों को अच्छा लगता है और Penetration करने में भी आसानी होती है इसलिए सेक्स करना सुविधाजनक होता है. इस तरह की योनि में बाल भी कम होते है या बिलकुल नहीं होते हैं.

3. वर्जिन की तरह की योनि

इस तरह की योनि बहुत टाइट होती है. अतः पार्टनर को इस प्रकार की वेजाइना में काफी आनंद आता है. योनि इस तरह दिखती / लगती है कि जैसे वह एकदम बंद हो. इससे दोनों पार्टनर को चरम तक पहुँचने में आसानी होती है और अधिक मजा आता है. इस प्रकार की योनि के प्रति पुरुष भी काफी आकर्षित होते है और उनको लगता है कि यह उनके लिए ही बनी है.

4. एक्सपर्ट योनि

इस तरह की योनि एकदम परफेक्ट होती है. यह टाइट होने के साथ – साथ हमेशा तैयार लगती है जिससे पुरुषों का आकर्षण बढ़ जाता है. इस प्रकार की योनि का बाहरी रंग रूप भी एकदम सही होता है.

5. पीकबू योनि (Peek-a-boo vagina)

इस तरह की योनि में क्लाइटोरिस काफी बाहर निकला हुआ होता है. इसे छूकर महिलाओं को जल्दी उत्तेजित किया जाता है जिससे उन्हें मजा आता है. यह देखकर पुरुषों को भी काफी अच्छा लगता है. थोड़ा सा छूने पर ही महिलाएं उत्तेजित हो जाती है, इसलिये उन्हें चरम तक पहुँचने में कम समय लगता है. औरत को चरम पर पहुंचाकर पुरुषों को शुकून मिलता है क्योकि उन्हें लगता है कि वे जो कर रहें है, उससे औरत पूरी तरह सन्तुष्ट हो रही है.
Any sex problem or information contact me inbox

Comments

Popular posts from this blog

लड़की ने जब बनाये कुत्ते से सम्बन्ध जाना पड़ा हॉस्पिटल फस गया कुत्ते का लिंग

पतली लड़की से शादी करने के बहुत सारे फायदे । जानो आप भी

बबासीर यानि पाइल्स की रामबाण इलाज कोई साइड इफेक्ट नही होगा