सेक्स करना क्यो जरूरी है ?

सम्भोग करना इंसान की सबसे बड़ी ज़रूरतों में से एक है. सेक्स करना मानव जीवन के लिए वाकई बहुत ज़रूरी  है. क्योंकि बिना सेक्स के मानो जीवन रुक सा जाएगा, इसी के साथ-साथ ऐसा लगेगा मानों सृष्टि भी रुक सी गई है. बात किसी भी समाज की हो या किसी भी धर्म की, सेक्स को कभी गलत नहीं बताया गया है. जब सारी चीज़ें आपके विरूद्ध हो जाती है और समस्याएं आने लगती हैं, तब सेक्स आपके लिए एक दवा का काम करता है जो धीरे-धीरे नशा सा बन जाता है. दुनिया में हर चीज़ सीखने के बाद ही आती है, लेकिन सम्भोग एक ऐसी चीज़ है जो बिना सीखे आती है. बिना सेक्स किये क्या जीवन का कोई मोल नहीं है. आइये जानते हैं कि सम्भोग क्यों किया जाता है और वह कितना ज़रूरी होता है.
यह बात सौ प्रतिशत सच है कि सम्भोग करने से इंसान की कई साड़ी बीमारियां ख़त्म हो जाती हैं. यकीन मानिये जब भी मनुष्य सम्भोग करता है, उस समय उसका हरेक अंग हरकत में रहता है और काम करता है. इसीलिए यदि इंसान को स्वस्थ्य रहना है तो उसे लगातार सेक्स करते रहना चाहिए.
कई लोग सेक्स को एक मनोरंजन की तरह ट्रीट करते है और करना भी चाहिए. सेक्स कोई चिंता या तनाव का विषय नहीं है, इसीलिए इसे ध्यान लगाकर मनोरंजन की तरह ही करना चाहिए. सेक्स एक ऐसा मज़ा है जो हरेक इंसान अपनी ज़िन्दगी में लेना चाहता है.

Comments

Popular posts from this blog

लड़की ने जब बनाये कुत्ते से सम्बन्ध जाना पड़ा हॉस्पिटल फस गया कुत्ते का लिंग

पतली लड़की से शादी करने के बहुत सारे फायदे । जानो आप भी

बबासीर यानि पाइल्स की रामबाण इलाज कोई साइड इफेक्ट नही होगा