इसलिए पुरूष दूसरे की औरत की ओर होते है आकर्षित

अक्सर आपने सुना होगा या देखा होगा की मर्द हमेशा किसी और लड़की को पाने की फ़िराक में रहते है। और इसके लिए कोई भी चांस नहीं चूकते है। लेकिन इसके पीछे की वजह शायद ही आप जानते होंगे। तो आइये आज हम आपको बताने जा रहे है इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह। मैं बहुत थक गई हूं। आज बहुत काम किया। मेरे सिर में दर्द है। शादी के बाद आपने भी ऐसे बहाने कई बार अपने पार्टनर के मुंह से सुने होंगे। बहरहाल, आपको बता दें ब्रिटेन में 73 फीसदी लोग अपने पार्टनर से बीमारी का बहाना बनाते हैं।

ये हम नहीं कह रहे बल्कि डेली स्टारर पर प्रकाशित रिपोर्ट में ये बात सामने आई है। रिसर्च में पाया गया कि महिलाएं सबसे ज्याादा ये बहाना बनाती हैं कि आज अच्छा  महसूस नहीं कर रही, हम ये सब बाद में करेंगे।

डेटिंग वेबसाइट विक्टो रिया मिलन द्वारा करवाई गई जिसमें ये जानने की कोशिश की गई कि पुरुष सबसे सेक्सि ना करके के किस बहाने से सबसे ज्याकदा इरिटेट होते हैं। विक्टो रिया मिलन के सीईओ सिगार्ड वेदाल का कहना है कि शादी के बाद अफेयर का मुख्यो कारण है शादीशुदा जिंदगी में फ्रस्ट्रेनशन। पुरुषों को बाहर अफेयर करने का सबसे ज्यायदा आत्म विश्वागस तब आता है जब उन्हें सेक्सुअल रिजेक्शान मिलता हैं। अगर पुरुषों को लगातार सेक्सा से दूर रखा जाता है तो वे नए रिश्तेस की ओर आकर्षित होने लगते हैं। हैरानी की बात है कि इसकी उन्हेंर कोई आत्मएग्लाुनि भी नहीं होती।

विक्टोैरिया मिलन के 5368 पुरुषों से पोल के जरिए ये सर्वे करवाया गया जिसमें से 73.2% फीसदी पुरुषों का कहना था कि वे अपने पार्टनर को सेक्सि के लिए लगातार तैयार करते रहते हैं लेकिन कोई खास फायदा नहीं होता। 

Comments

Popular posts from this blog

लड़की ने जब बनाये कुत्ते से सम्बन्ध जाना पड़ा हॉस्पिटल फस गया कुत्ते का लिंग

पतली लड़की से शादी करने के बहुत सारे फायदे । जानो आप भी

बबासीर यानि पाइल्स की रामबाण इलाज कोई साइड इफेक्ट नही होगा