नापुंसकता से मुक्ति पाये और ले संभोग के पूरा मजा

नपुंसकता में इन्सान का अंग बहुत ही कमजोर हो जाता है। इसके साथ ही उसके बीज में शक्राणुओं की कमीं हो जाती है या फिर बिलकुल खत्म हो जाते हैं। इस बीमारी से पीड़ित व्यक्ति अपनी पत्नी को कभी संतुष्ट नहीं कर पाता है ,और हर समय उलझन में रहने लगता है। कभी -कभी व्यक्ति डिप्रेशन में भी चला जाता है। जिसके कारण उसका शरीर बहुत ही दुर्बल हो जाता है। चेहरे की रौनक और उसका तेज खत्म हो जाता है।
नपुंसकता के मुख्य कारण
अगर व्यक्ति लगातार किसी उलझन में रहता है और बहुत चिंता करता है तो इस रोग का शिकार हो जाता है। दिल की बीमारियों के कारण भी ये समस्या उत्पन्न हो जाती है। इसके अलाबा ज्यादा धूम्रपान करने से ,नशा करने से से भी ये रोग हो जाता है।
नपुंसकता का देशी उपचार
इसके उपचार के लिए आपको मूली के बीज लेने है और एक उबला हुआ अंडा लेना है। जो लोग अंडा नहीं खाते वो इसकी जगह मिश्री का प्रयोग कर सकते हैं ,अगर मिश्री से भी किसी को समस्या है ,तो आप सिर मूली के बीजों का ही उपयोग कर सकते हैं। आप मूली के 5 ग्राम बीजों को अच्छी तरह से पीस लें ,और इन पिसे हुए बीजों को एक अंडे के साथ सुबह को खाना है।
इसको खाने के बाद एक गिलास गुनगुना दूध पीना है। इसके बाद शाम को खाना खाने के एक घंटे बाद आधा चम्मच बीजों को चबा -चबा कर खाना है और आधा गिलास दूध पीना है। ऐसा करने से आपकी नपुंसकता की समस्या सिर्फ 10 दिन में खत्म हो जायेगी ,किन्तु इसका उपयोग लगातार 30 दिनों तक करना है। जिससे आपकी जितनी भी समस्याएं हैं वो जड़ से खत्म हो जायेंगी। दोस्तों यह आजमाया हुआ नुस्खा है और सबसे बड़ी बात इससे आपके शरीर पर कोई बुरा प्रभाव भी नहीं पडेगा।

Comments

Popular posts from this blog

लड़की ने जब बनाये कुत्ते से सम्बन्ध जाना पड़ा हॉस्पिटल फस गया कुत्ते का लिंग

पतली लड़की से शादी करने के बहुत सारे फायदे । जानो आप भी

बबासीर यानि पाइल्स की रामबाण इलाज कोई साइड इफेक्ट नही होगा