इन बड़े अंगों बाली महिलाएँ होती है भाग्यशाली ।

भारत के पुराणों में भी महिलाओं के अनेक अंगों का वर्णन मिलता है कई महिलाओं के कुछ ऐसे अंग होते हैं जो सामान्य से ज्यादा बड़े होते हैं । और उन्हें भाग्यशाली कहा जाता है चलिए आज आपको हम बताते हैं महिलाओं के कुछ ऐसे ही अंगों के बारे में जो अगर बड़े हो तो महिलाएं शुभ मानी जाती हैं ।
पहले नंबर पर आता है बड़ी आंखें जिन महिलाओं की आंखें बड़ी होती है उनके बारे में कहा जाता है कि वह अपनी पत्नी से बेहद प्रेम करती है । और उन पर भरोसा करती है ऐसी महिलाएं कभी भी अपने पति को धोखा नहीं देती । दूसरे नंबर पर आता है लंबे बाल यह महिलाएं भाग्यशाली मानी जाती है । धन की देवी लक्ष्मी की फोटो अगर कभी आपने देखी हो तो उनके बाल हमेशा लंबे दिखाए जाते हैं । ऐसी महिलाओं से शादी करने वाले इंसान को कभी धन की कमी नहीं होती ।
तीसरे नंबर पर आता है लंबी उंगलियां यह महिलाएं अक्सर बुद्धिमान कही जाती है । उन्हें लिखने का बहुत शौक होता है चौथे नंबर पर है लंबी नाक लंबी नाक वाली महिलाएं शांत स्वभाव के होती है इसलिए वह हर मुश्किल से शांति से निपटती है । इन महिलाओं का दिमाग काफी तेज चलता है इस खबर में फिलहाल इतना ही आगे भी ऐसे ही खबरें पाने के लिए आप हमें लाइक और फॉलो करना बिल्कुल मत भूलें ।

Comments

Popular posts from this blog

लड़की ने जब बनाये कुत्ते से सम्बन्ध जाना पड़ा हॉस्पिटल फस गया कुत्ते का लिंग

पतली लड़की से शादी करने के बहुत सारे फायदे । जानो आप भी

बबासीर यानि पाइल्स की रामबाण इलाज कोई साइड इफेक्ट नही होगा