ये चीजें न खाए नही तो संभोग करने में हो जाएंगे असमर्थ।

रिलेशनशिप में रोमांस करने का मजा ही अलग हैं, ऐसा करने के लिए बेहतरीन खानपान यानि प्रोटीनयुक्त फूड्स का सेवन करते रहना चाहिए। लेकिन अगर खानपान के मामले में थोड़ी सी भी असावधानी बरती तो जीवन का रोमांस खत्म हो सकता है। 
आपको कुछ ऐसे फूड्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें भूलकर भी सेवन नहीं करना चाहिए वरना टेस्टोस्टेरॉन हार्मोन का लेवल कम हो जाता है और पुरुषों में स्पर्म प्रोडक्शन भी बिल्कुल कम हो जाता है...
काफी
ज्यादा मात्रा में काफी पीने से शरीर में स्ट्रेस हार्मोन कोर्टिसोल बढ़ जाता है। आपको बता दें कि काफी में मौजूद कैफीन से तनाव और हार्मोंस में असंतुलन पैदा होता है। जिससे मूड हॉर्नी की जगह सुस्त पड़ जाता है। 
सोया
नियमित रूप से सोया का सेवन आपके लिए खतरनाक साबित हो सकता है। सोया में मौजूद कंटने मर्दों में होर्मान्स असंतुलन पैदा करते हैं, जिससे इंफर्टिलिटी की समस्या होती है। 
सोडा ड्रिंक्स
रोज सोडा पीने का मजा कहीं आपके लिए सजा ना बन जाए। आपको बता दें सोडे के सेवन से वजन बढ़ता है और वजन बढ़ने के साथ-साथ मूड भी बदलता रहता है। शराब पीने से रोमांटिक इच्छाएं भी कम होने लगती हैं।
कॉर्नफ्लेक्स
कॉर्नफ्लेक्स खाने से रोमांस कैपसिटी प्रभावित होती है। अगर अपने पार्टनर के साथ अपने रोमांस को बरकरार रखना चाहते हैं तो कॉर्नफ्लेक्स कत्तई ना खाएं।
तली भूनी चीजें
चिप्स, पापड़, समोसे आदि के सेवन से शरीर में मौजूद टिश्यूज और सेल्स नष्ट करते हैं। जिससे रोमांस की इच्छा धीरे—धीरे कम होने लगती है। आलू चिप्स को बासी तेल पर बहुत ही तेज तापमान पर बनाया जाता है। बॉडी में फैट का जमा होना रोमांटिक इच्छाओं को खत्म करता है। 
मार्केट के डेयरी प्रोडक्ट्स
मार्केट के डेयरी प्रोडक्टस का सेवन भूलकर भी ना करें। ये प्रोडक्टस प्राकृतिक नहीं होते जिससे बॉडी में हाई फैट एकत्र होती है। बॉडी में फैट के चलते टॉक्सिंस जमा होते हैं, यहीं से डिस्फंक्शन की समस्या शुरू हो जाती है। 

Comments

Popular posts from this blog

लड़की ने जब बनाये कुत्ते से सम्बन्ध जाना पड़ा हॉस्पिटल फस गया कुत्ते का लिंग

पतली लड़की से शादी करने के बहुत सारे फायदे । जानो आप भी

बबासीर यानि पाइल्स की रामबाण इलाज कोई साइड इफेक्ट नही होगा