मोबाइल डेटा खत्म होने के बाद चलायें फ्री वाईफाई

वैसे तो आज कल सभी मोबाइल नेटवर्क 1 जीबी प्रति दिन डेटा की पेशकश करते हैं लेकिन कई बार ऐसा होता है कि हमारा डेटा ओवर हो जाता है और हमें इस बात का अंदाजा नहीं होता है। कई बार हमें उसी दौरान नेट का इस्तेमाल करना होता है और रिचार्ज करवाना संभव नहीं होता है। ऐसे में आप फ्री वाईफाई चला सकते हैं। आज हम आपको उन्ही तीन तरीकों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि फ्री में वाईफाई चलाने में आपकी मदद करेंगे। 
Instabridge एक ऐप है। यह ऐप आपको  पब्लिक वाईफाई से जुड़ने में मदद करेगा। यह ऐप आपको काफी जल्दी वाईफाई से कनेक्ट करेगा। इतना ही नहीं यदि उस वक्त कोई फ्री वाईफाई नहीं मिलता है तो भी यह ऑटो कनेक्टिविटी पर ही रहता है और यदि आप कहीं और जाते हैं तो वाईफाई मिलते ही तुरंत कनेक्ट हो जाता है। 
WeFi
वेफी एक ऐप है जो आपको आपके आसपास मौजूद फ्री वाई-फाई का पता बताता है। इस ऐप के होने से आपको कभी भी वाईफाई को सर्च करने की जरूरत नहीं है बल्कि आपका फोन खुद ही वाईफाई से कनेक्ट हो जाएगा। 
फेसबुक
आपको शायद इस बात का अंदाजा नहीं होगा लेकिन आप फेसबुक की मदद से भी फ्री वाईफाई का पता लगा सकते हैं। इसके लिए फेसबुक ऐप के राइट साइड में दिख रहे तीन डॉट पर क्लिक करें। जब आप इस लिस्ट में नीचे आएंगे तो आपको वाईफाई का विकल्प दिखाई देगा।  उस पर क्लिक करने पर आपको फ्री वाई-फाई की पूरी लिस्ट दिख जाएगी।

Comments

Popular posts from this blog

लड़की ने जब बनाये कुत्ते से सम्बन्ध जाना पड़ा हॉस्पिटल फस गया कुत्ते का लिंग

पतली लड़की से शादी करने के बहुत सारे फायदे । जानो आप भी

बबासीर यानि पाइल्स की रामबाण इलाज कोई साइड इफेक्ट नही होगा