आई सेंडो बनाये ऐसे खूबसूरत ।

कई बार गिरने से या किसी गलती की वजह से आपका आईशैडो टूट जाता है. और तो और कभी-कभी आईशैडो रखे-रखे एक्सपायर हो जातै है और तब आपको अपना बेकार आईशैडो को देखकर रोने का मन करता है और आपके पास इसे फेंकने के अलावा कोई ऑप्शन नज़र नहीं आता है।
लेकिन आपकी इस प्रॉब्लम का सॉल्यूशन ढूंढ निकाला है सेलिब्रिटी नेल आर्टिस्ट Jenna Hipp ने. इस आर्टिस्ट ने इन टूटे या एक्सपयार हो चुके आईशैडो को इस्तेमाल में लाकर अपने लुक को खूबसूरत दिखाने का एक शानदार तरीका ढूंढा है । इस आइडिया की मदद से आप अपने नाखूनों को दें सकती हैं खूबसूरत लुक.अब एक ट्रांसपेरेंट नेल पेंट लें और इसमें इस 1:1 के अनुपात में नेल पेंट और पाउडर्ड आईशैडो को मिलाएं.थोड़े और अलग लुक के लिए पहले अपनी पसंदीदा नेल पेंट लगाएं फिर ट्रांसपेरेंट नेल पॉलिश में शिमरी आईशैडो मिलाकर नाखूनों पर लगाएं।
आईशैडो का कोई सॉलि़ड टुकड़ा लें और इसे किसी प्लास्टिक बैग में डालकर हथौड़े से मसलकर बारीक पाउडर बनाए।इसके लिए सबसे पहले अपने टूटे आईशैडो को बाहर निकालकर अच्छी तरह क्रश करके बारीक पाउडर बना लें. इसके लिए आईशैडो का कोई सॉलि़ड टुकड़ा लें और इसे किसी प्लास्टिक बैग में डालकर हथौड़े या किसी भारी चीज़ से मसल लें ताकि बारीक पाउडर तैयार हो सके.

Comments

Popular posts from this blog

लड़की ने जब बनाये कुत्ते से सम्बन्ध जाना पड़ा हॉस्पिटल फस गया कुत्ते का लिंग

पतली लड़की से शादी करने के बहुत सारे फायदे । जानो आप भी

बबासीर यानि पाइल्स की रामबाण इलाज कोई साइड इफेक्ट नही होगा