दो दिन में सारे मस्से गायब। जादू की तरह

कुछ लोगों के चेहरे पर या बॉडी के किसी और हिस्से पर एक छोटा सा मांस टैगनुमा दिखता है जो की गायब नहीं होता। इसे ही मस्सा कहते हैं। चेहरे या गर्दन पर होने के वजह से यह चेहरे की खूबसूरती को ख़त्म कर देता है। ऐसे में कुछ लोगों को यह बिल्कुल अच्छा नही लगता वे हमेशा यही सोचते रहते हैं कि कैसे इसे ख़त्म किया जाये। तो यदि आप भी इस मस्से के वजह से परेशान हैं तो आज का यह पोस्ट जरूर पढ़ें। आज के इस पोस्ट में मैं आपको कुछ ऐसे तरीके को बताऊँगा जिसे अपना कर आप इसे मात्र 3 दिन के अंदर जड़ से ख़त्म कर सकते हैं। तो जानने के लिए पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें।
इस पोस्ट में मैं आपको कोई दस या 20 तरीका नहीं बताने वाला हूँ मस्से को गायब करने का। मैं सिर्फ और सिर्फ एक ही तरीका बताऊँगा जो 20 तरीके के ऊपर भी भारी है। यह एक ऐसा तरीका है जिसे मैंने खुद आजमाया है। इसलिए मैं इतना स्यूर हूँ इस नुस्खे को लेके। तो आइये जानते हैं।
सबसे बेस्ट और सटीक तरीका मस्से को गायब करने का हल्दी और चुना है। जी हां दोस्तों सुनने में अजीब लग रहा होगा लेकिन यह एक ऐसा अपनाया गया नुस्खा है जिसे यदि आप अपनाते हैं तो मैं आपको गारंटी देता हूँ की 3 दिन के अंदर यदि मस्सा चेहरे से गायब नहीं होगा तो फिर कहना। हल्दी और चूने के इस नुस्खे को मैंने खुद अपने ऊपर अपनाया है। आइये जानते हैं कैसे इसे तैयार करें।
तैयार करने का तरीका
दोस्तों लगभग 3 चुटकी हल्दी को आप एक कटोरे में रख लें और उसमें आधा चुटकी चूना मिला लें। दोनों को मिला कर उसमें थोड़ा सा पानी ले कर उसका लेप तैयार करें। ध्यान रहे चूने की मात्रा हल्दी से बहुत ही कम होनी चाहिए। इस तरह मिलाने के बाद आपका लेप तैयार हो जायेगा
अब आइये जानते हैं कैसे इसे लगाना है।
लगाने का तरीका
लेप तैयार करने के बाद इसे जहाँ भी मस्सा हुआ है वहां लगा दें। और लगाने के बाद इसे देखते रहें की यह शरीर से नीचे न गिरे। मस्से के ऊपर इस लेप का चिपके रहना जरूरी है। हर 3 से चार घण्टे पर इसे बदल लें। जब भी आप इस लेप को मस्से पर लगाएंगे तो काफी जलन होगा लेकिन इस जलन को आपको थोड़ा बर्दास्त करना पड़ेगा। ऐसा लगातर 3 दिन तक आप जरूर करें। हर रात थोड़ा थोड़ा करके मस्सा शरीर से गिरता जायेगा और तीसरे दिन यह बिल्कुल ही ख़त्म हो जायेगा। तो इस तरह आप मस्से से छुटकारा पा सकते हैं। दोस्तों यह बहुत ही कारगर उपाय है इसलिए बाकि किसी अन्य नुस्खे पर ध्यान लगाने से अच्छा है इसे ही अपना कर देख लें।

Comments

Popular posts from this blog

लड़की ने जब बनाये कुत्ते से सम्बन्ध जाना पड़ा हॉस्पिटल फस गया कुत्ते का लिंग

पतली लड़की से शादी करने के बहुत सारे फायदे । जानो आप भी

बबासीर यानि पाइल्स की रामबाण इलाज कोई साइड इफेक्ट नही होगा