योनि का ढीलापन ऐसे करें दूर हो जाएगी टाइट 16 साल की तरह

योनी का ढीलापन दूर करने के तरीके

आमतौर पे महिलाओं के साथ ऐसा होता है की उनकी योनी में कसाव नहीं रहता है और ये एक ऐसी बात है जिसे वो किसी से डिस्कस नहीं कर सकती क्योकि ऐसा करने में शर्म आती है. बहुत अधिक सेक्स, या योनी की मासपेशियों का शिथिल होना इसकी मुख्य वजह है. वैसे आज के समय में मार्केट में ऐसी बहुत सारी चीज मिल रही है जिनसे आप अपनी योनी की टाइट कर सकती है लेकिन उनके फायदे कम और नुकसान अधिक है. आइये जानते है कुछ ऐसे घरेलू तरीके जिनसे आप अपनी योनी को टाइट कर सकती है.
योनी की दीवारों को कसने के लिए एलोवेरा बहुत फायदेमंद है और यह बहुत कारगर साबित होता है . रोजाना सुबह शाम अपनी योनी की दीवारों में एलोवेरा का रस लगाने से आपकी योनी का ढीलापन दूर होता है.
जंगली रतालू का इस्तेमाल पुराने समय से ही स्तन को बढ़ाने और योनी का ढीलापन दूर करने के लिए किया जा रहा है. योनी में कसाव लाने के लिए जंगली रतालू की जड़ो का अर्क अपनी योनी में लगायें जिससे आपको फायदा होगा .
इसे माजूफल भी कहा जाता है और यह एक थाई जड़ीबूटी है.इसमें त्वचा का ढीलापन दूर करने उसे सिकोड़ने के गुण होते है जिससे यह बहुत फायदेमंद है . अगर आप ढीली योनी की समस्या से परेशान है तो आप रोजाना नहाने से पहले अपनी योनी में मंजाकनी के वृक्ष की छाल से प्राप्त लार को अपनी योनी में लगायें जिससे कुछ ही दिनों में आपकी योनी में कसाव आने लग जाएगा .
यह हेजल प्लांट की पत्तियों और जड़ो से निकला हुआ रस होता है . यह त्वाचा में कसाव लाने के लिए जाना जाता है . यह एक बहुत ही असरदार घरेलू औषधि है. आप इसकी सूखी छालो को लेकर उसका पाउडर बना ले और इस एक चम्मच पाउडर को एक ग्लास पानी में मिलाएं और इससे अपनी योनी की सफाई करे . सप्ताह में एक बार ऐसा करने से आपकी योनी में धीरे धीरे कसाव आने लगेगा और ढीलापन दूर होगा .
यह एक तरीके का पौधा है और बहुत अच्छी औषधि भी है . इसमें उच्च स्तर का फाइटोएस्ट्रोजन होता है जो कसाव लाने में मदत करता है . इस पौधे के पानी से बने अर्क को अपनी योनी में लगाने से आपकी योनी में कसाव आने लगता है और यह चालीस से अधिक उम्र की महिलाओं के लिए अधिक फायदेमंद है . आप इसे सप्ताह में दो बार इस्तेमाल करे . 
यह एक ऐसा पौधा है जो अदरक के सामान दिखाई देता है और इसके इस्तेमाल से योनी में बहुत जल्दी कसाव आता है . दिन में एक बार इसके रस को अपनी योनी में लगाने से आपकी योनी का ढीलापन दूर होता है और आपकी यह समस्या दूर होती है .
इसके अलावा आप नियमित व्यायाम करे और अपनी डाइट सही रखे उर साथ साथ किसी केमिकल वाले प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल योनी के लिए ना करे.

Comments

Popular posts from this blog

लड़की ने जब बनाये कुत्ते से सम्बन्ध जाना पड़ा हॉस्पिटल फस गया कुत्ते का लिंग

पतली लड़की से शादी करने के बहुत सारे फायदे । जानो आप भी

बबासीर यानि पाइल्स की रामबाण इलाज कोई साइड इफेक्ट नही होगा