क्या आपको अपनी छाती के बाल हटाने है तो अपनाये आसान तरीका

हेयर रिमूवल क्रीम आपके छाती के बालों को हटाने के लिए बहुत ही आसान और फायदेमंद घरेलु उपाय है। छाती के बालों को हटाने के लिए महिलाओं की हेयर रिमूवल क्रीम का इस्तेमाल न करें। इससे उनकी त्वचा के अनुसार बनी क्रीम आपकी त्वचा पर कोई असर नहीं करेगी।
छाती के बाल हटाने के लिए हेयर रिमूवल क्रीम का कार्य -
यह एक जेल और क्रीम जैसा रासायनिक उत्पाद होता है। इसके इस्तेमाल से आपकी त्वचा के बालों का प्रोटीन नष्ट हो जाता हैं जिससे आपके छाती के बाल साफ़ होने लगते हैं छाती के बाल हटाने के लिए हेयर रिमूवल क्रीम कहां कहां उपयोगी है -
छाती, पैर, हाथ, पीठ, कंधे और बगल के लिए हेयर रिमूवल क्रीम बहुत उपयोगी होती है। हेयर रिमूवल क्रीम को सवेदनशील जगह पर इस्तेमाल न करें।
छाती के बाल हटाने के लिए हेयर रिमूवल क्रीम के प्रयोग की अवधि -छाती पर से बाल हटाने के लिए जेल या क्रीम लगाने के बाद आपको 10 से 15 मिनट रुकने की ज़रुरत होती है। तो आपको 30 से 60 तक का समय लग सकता है।
छाती के बाल हटाने के लिए हेयर रिमूवल क्रीम का मूल्य हेयर रिमूवल क्रीम का मूल्य आपको 60 रुपए से 80 रुपए के बीच पड़ सकता है।छाती के बाल हटाने के लिए हेयर रिमूवल क्रीम का प्रभाव -
छाती के बालों को हटाने के लिए हेयर रिमूवल क्रीम का प्रभाव काफी हफ़्तों तक रहेगा।विषेशज्ञों के अनुसार हेयर रिमूवल क्रीम में कई तरह के केमिकल होते हैं जिससे आपके बाल आसानी से निकल तो जाते है लेकिन ये आपकी त्वचा के लिए बेहद कठोर हो सकती है। विशेष रूप से सवेंदनशील जगह पर। अगर आप हेयर रिमूवल क्रीम को छाती के बाल हटाने के लिए इस्तेमाल करते हैं और किसी भी प्रकार की जलन या खुजली महसूस होती है तो उसी वक़्त क्रीम को साफ़ कर लें और दुबारा उसका इस्तेमाल न करें। हेयर रिमूवल क्रीम को इस्तेमाल करने से पहले ब्रांड की जांच कर लें और अपनी त्वचा के अनुसार क्रीम का चयन करें।

Comments

Popular posts from this blog

लड़की ने जब बनाये कुत्ते से सम्बन्ध जाना पड़ा हॉस्पिटल फस गया कुत्ते का लिंग

पतली लड़की से शादी करने के बहुत सारे फायदे । जानो आप भी

बबासीर यानि पाइल्स की रामबाण इलाज कोई साइड इफेक्ट नही होगा