लड़कियां अपने गुप्त पार्ट को ऐसे बनाएं गोरा रंग का

कई लोग प्राइवेट पार्ट के कालेपन से भी परेशान रहते हैं और उसे दूर करने के लिए बहुत से उपाय करते रहते हैं। दोस्तों अक्सर ही इस विषय पर लोगों को कम जानकारी होती है इसीलिए आज हम आपके लिए लाये हैं इसी विषय से संबंधित पूर्ण जानकारी। जिसे पढ़कर आप इसे दूर करने के बिना साइड इफ्फेक्ट के नुस्खे जान सकते हैं।
कई बार प्राइवेट पार्ट के बालों को अधिक दिनों तक साफ़ ना करने से वहां कि त्वचा काली दिखाई देती है और काली पड़ भी जाती है। ऐसे में हमेशा इस बात का ध्यान रखें कि प्राइवेट पार्ट के बालों को समय समय पर साफ़ करते रहना चाहिए। इससे आपको यहाँ के कालेपन से छुटकारा तो मिलेगा ही साथ ही यहाँ पर होने वाली खुजली की समस्या से भी आपको राहत मिलेगी।
गर्म पानी हमारे गहरे से गहरे दाग को भी दूर कर सकता है। ऐसे में यदि आप नियमित रूप से अपने प्राइवेट के एरिया को गर्म पानी से साफ़ करते हैं तो वहां का कालापन निश्चित ही साफ़ होने लगेगा। आपको बता दें प्राइवेट पार्ट में कालापन आता ही साफ़ सफाई की कमी के कारण है और दोस्तों आपको इस प्रक्रिया में एक बात का ध्यान रखना है कि पानी बहुत अधिक गर्म नहीं होना चाहिए। साथ ही ऐसा करने से इन्फेक्शन का खतरा भी कम हो जाता है।
जिस तरह आप चेहरे को धोने के लिए फेस वाश का प्रयोग करते हैं। उसी प्रकार आप प्राइवेट पार्ट को साफ़ करने के लिए भी फेस वाश का यूज़ कर सकते हैं। दोस्तों एक बात का ध्यान हमेशा ही रखें वहां कि त्वचा बहुत ही नाजुक होती है इसीलिए वहां की सफाई के लिए कभी किसी हार्ड शैम्पू आदि का प्रयोग ना करें। इस समस्या के लिए आपको ध्यान रखना होगा। अपने प्राइवेट वस्त्रों को प्रतिदिन बदलना चाहिए। प्राइवेट पार्ट में कालापन अधिकतर वहां पर पसीना मरने से होता है। इसीलिए अच्छा होगा कि आप कॉटन के प्राइवेट वस्त्र यूज़ करें।

Comments

Popular posts from this blog

लड़की ने जब बनाये कुत्ते से सम्बन्ध जाना पड़ा हॉस्पिटल फस गया कुत्ते का लिंग

पतली लड़की से शादी करने के बहुत सारे फायदे । जानो आप भी

बबासीर यानि पाइल्स की रामबाण इलाज कोई साइड इफेक्ट नही होगा