आपको भी बढ़ानी है सेक्स पावर तो पियें इस चीज का जूस?

अक्सर शादीशुदा जिंदगी कंजा लेने के लिए लोग गोली वगैरह लेते है। लेकिन फिर भी अपने पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पाते है। लेकिन अनार का जूस पुरूषों के कई तरह के सेक्स संबंधी समस्याओं से राहत दिलाकर उनके $क्स लाइव को इंम्प्रूव कर सकता है। क्योंकि अनार का जूस पुरूषों को लो लिबिडो प्रॉबल्म, इरेक्टाइल डिसफंक्शन की समस्या से लड़ने में मदद करने के साथ-साथ टेस्टास्टरोन का लेवल बढ़ाता है। चलिये देखते हैं कि कैसे अनार का जूस पुरूषों के $क्स लाइफ को इंप्रूव करता है-

यह अध्ययन 758 वालंटियरों पर किया गया जिनकी उम्र 21 से 64 साल के बीच थी। 15 दिन के अंत तक स्त्री और पुरूष दोनों में टेस्टोस्टेरोन स्तर में इजाफा देखा गया। पुरूषों में यह मूंछ, दाढ़ियों को प्रभावित करता है, आवाज भारी होती है और उसके साथ ही $क्स की इच्छा में इजाफा होता है।

वैज्ञानिकों ने पाया कि इससे महिला एडरेनल ग्लैंड और डिंबाशय पर असर पड़ता है। उनमें $क्स की इच्छा बढ़ती है और साथ ही उनकी हड्डियां तथा मांसपेशियां मजबूत होती हैं। रिसर्च की मानें तो बढ़े हुए टेस्टोस्टेरोन का एक और फायदा होता है। यह आपका मूड अच्छा करता है और साथ ही याददाश्त बढ़ाता है। तनाव से भी आपको निजात दिलाता है।

एडिनबर्ग रिसर्च में हिस्सा लेने वाले लोगों का टेस्टोस्टेरोन स्तर, रक्तचाप और एक वैज्ञानिक पैमाने का उपयोग करते हुए डर, दुख, पश्चाताप, शर्म समेत 11 भावनाओं का स्तर मापा गया। अध्ययन में पाया गया कि टेस्टोस्टेरोन का स्तर 16 प्रतिशत से 30 प्रतिशत तक बढ़ा है जबकि ब्लडप्रेशर में गिरावट आई है।

Comments

Popular posts from this blog

लड़की ने जब बनाये कुत्ते से सम्बन्ध जाना पड़ा हॉस्पिटल फस गया कुत्ते का लिंग

पतली लड़की से शादी करने के बहुत सारे फायदे । जानो आप भी

बबासीर यानि पाइल्स की रामबाण इलाज कोई साइड इफेक्ट नही होगा